पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Bangladeshi Teenager Was First Sold To Bengaluru, Then Mumbai, Later To Surat, From Where The Agent Sold To The Spa Operator

देह व्यापार का पर्दाफाश:बांग्लादेशी किशोरी को पहले बेंगलुरु बेचा गया, फिर मुंबई, बाद में सूरत बेची गई, वहां से एजेंट ने स्पा संचालक को बेचा

सूरत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भीमराड केनाल स्थित स्पा, जहां से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
  • बांग्लादेश की किशोरी और पंजाब की युवती को मुक्त किया, गांव के परिचित ने ही बेचा था, 3 गिरफ्तार

सूरत क्राइम ब्रांच ने स्पा की आड़ में चला रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। माैके से बंग्लादेश की एक किशोरी और पंजाब की एक युवती को मुक्त कराकर तीन पुरुषों काे गिरफ्तार किया, जाे इस देह व्यापार का धंधा चलाते थे।

क्राइम ब्रांच को सूूचना मिली थी कि बांग्लादेश से लापता हुई एक किशोरी अलथाण के एक स्पा में काम करती है। पुलिस ने भीमराड़ केनाल रोड स्थित इन्फिनिटी हब के दुकान संख्या 307 में चल रहे स्पा में रेड कर मौके से बांग्लादेश की किशोरी तथा एक पंजाबी युवती को बरामद किया। पुलिस द्वारा आरोपियों से सघन पूछताछ करने पर बांग्लादेशी किशोरी को भारत कैसे लाया गया।

स्पा संचालक अंकित ने बताया कि लड़की के गांव का रहने वाले मोहसिन उसे बेंगलुरु में रहने वाले मिलन को बेच था। और फिर वहां से उसे मिलन ने मुंबई निवासी नीतू को बेचा। और नीतू ने सूरत में रहने वाले शब्बीर को बेच दिया। इसके बाद आरोपी विशाल वानखेड़े द्वारा एजेंट के मार्फत उसे स्पा में लाया गया।

दोनों युवतियों को एजेंट के जरिये लाया गया था

क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा मुक्त कराई गई किशोरी और युवती की जिंदगी नर्क जैसी थी। अलग-अलग लोगों द्वारा उन्हें बेचने के बाद एजेंट के जरिये कमीशन पर लाया गया। इसके बाद स्पा में रखकर आरोपियों द्वारा ग्राहकों से 1000 से 2500 रुपए तक लेकर जबरदस्ती जिस्मफरोशी करवाई जाती थी। उन्हें स्पा सेंटर में ही बंधक बनाकर रखा जाता था।

आरोपियों पर पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया

इसके अलावा तीन आरोपी अंकित मनसुख कथिरिया, विजय नागजी पाघरा और विशाल संजय वानखेड़े को हिरासत में लिया। आरोपियों से प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि दो लड़कियों को स्पा की आड़ में अवैध रूप से बंधक बनाकर देह व्यापर के लिए रखा गया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 370, 370 (ए ), 372 , 373 ,120 (बी), पोक्सो एक्ट तथा इमोरल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें