• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Car Collided With The Bike From The Front, Dragged The Bike Up To 25 Meters, The Young Man Died

सूरत में सड़क हादसा:कार ने सामने से बाइक को मारी टक्कर, 25 मीटर तक बाइक को घसीटा, युवक की मौत

सूरत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक को टक्कर मारने के बाद रोड के िकनारे पलटी कार, घसीटने के कारण बाइक में आग लगने से पूरी तरह से जल गई। - Dainik Bhaskar
बाइक को टक्कर मारने के बाद रोड के िकनारे पलटी कार, घसीटने के कारण बाइक में आग लगने से पूरी तरह से जल गई।
  • मरने वाले युवक की दो साल पहले हुई थी शादी, पत्नी पांच माह की गर्भवती

मोटा वराछा में रविवार काे भाेर के समय एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार काे टक्कर मार दी, जिसे बाइक पर सवार 26 वर्षीय युवक की माैत हाे गई। मृतक का नाम मंथन धाेरजिया है। जिसकी शादी दाे साल पहले हुई थी, उसकी पत्नी पांच महीने की गर्भवती है। कार और बाइक की टक्कर इतनी तेज थी इसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। .

राहगीरों ने बताया कि टक्कर के बाद कार चालक द्वारा बाइक चालक को घसीट कर ले जाने पर एक स्पार्क हुआ था और पेट्रोल रिसने के कारण बाइक में आग लग गई। जिससे पूरी बाइक जलकर खाक हो गई। वहीं कार इतनी तेजी मे थी के ड्राइवर ने उस पर से अपना कंट्रोल खो दिया था और थोड़ी दूर जाकर वह भी पलट गई थी।

कार वडोदरा पासिंग की थी जिसमें 3 लोग बैठे हुए थे और उसमें एक को मामूली चोट आई है। यह घटना लावणी सरकार के पास हुई है। वहीं इस घटना में मोटा वराछा के कृष्णा टाउनशिप में रहने वाले मंथन धोराजिया की मौत हो गई थी। इलाज मिलने से पहले ही मंथन की मौत हो गई है। जिस रास्ते पर यह सड़क दुर्घटना हुई वहां पर सड़क के बीच में एक गड्ढा भी था।

जिसके कारण यह दुर्घटना हुई है ऐसी आशंका लग रही है। लेकिन अगर असल में यह सड़क दुर्घटना उस गड्ढे की वजह से ही हुई है तो इसमें मनपा की बहुत बड़ी लापरवाही भी। लेकिन इस बारे में जांच होगी तो पूरी हकीकत सामने आएगी।

फिलहाल अमरोली पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की। पुलिस द्वारा बताया कि कार चालक अपने दोस्तों के साथ हाईवे पर एक होटल में नाश्ता करने के लिए जा रहा था। घटना स्थाल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे से पता लगा कि बाइक चालक धीमी गति से गुजर रहा था। तभी तेज रफ्तार में आ रही कार उसे टक्कर मारता है और फिर आगे पलट जाती है।

मृतक के भाई ने कार चालक के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

मृतक के भाई शीरीश धोराजिया ने बताया कि उसका भाई टूर्स एंड ट्रैवल्स का व्यापार करता है रविवार की भोर में वह एक बिजनेस के काम से दांडी मीटिंग करने के लिए जा रहा था। वीआईपी चौक उत्तराण के पास उसका एक दोस्त रहता है, जिसके घर बाइक रखकर दोस्त के साथ ही कार में दांडी जाने वाला था।

लेकिन उससे पहले ही सड़क दुर्घटना हो गई। मृतक के भाई का कहना है कि गड॰ढे के कारण दुर्घटना नहीं हुई है, यह झूठी बात है। कार का चालक तेजी से गाड़ी चला रहा था और मेरा भाई जो धीरे बाइक पर जा रहा था उसे सामने से टक्कर मार दी है। यह कार चालक की लापरवाही थी।

तीन को बाहर निकाला, एक जख्मी था
मोटा वराछा वीआईपी स्कूल से सुदामा चौक के बीच मॉल के नजदीक यह दुर्घटना हुई थी। घटनास्थल के पास के वास्तु पूजा में रहने वाले स्थानीय डॉ. दिनेश धमेलिया ने बताया कि सुबह करीब 5:10 बजे के आसपास मैं सोया हुआ था। तभी से अचानक से बहुत जोर से आवाज आई, तो मैं घर से बाहर निकल कर देखा कि एक कार पलटी हुई है और बाइक भी जल रही है।

मैंने तुरंत वहां पहुंचकर फायर और पुलिस को 100 नंबर पर फोन किया। नजदीक में और एक व्यक्ति गिरा हुआ था जिसे 108 एंबुलेंस को जानकारी दी। कार से 3 लोगों को बाहर निकाला गया था जिसमें से एक व्यक्ति को चोट लगी थी।

25 फुट तक घसीटा था | नावडी सर्कल से कार जीजे 06 एचडी 0321 रफ्तार से आगे बढ़ी और बाइक को टक्कर मारकर मंथन को 25 फुट तक घसीटते हुए ले गई। मंथन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मंथन की मृत्यु से परिवार में शोक का माहौल है और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया है।

आरोपी की तलाश जारी है

अमरोली पुलिस इंस्पेक्टर आरपी सोलंकी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि अभी तक एक भी आरोपी नहीं पकड़ा जा सकता है। गाड़ी से कुछ दस्तावेज मिले हैं। जिसके आधार पर जांच चल रही है। गाड़ी की पासिंग जीजे 06 की है। जल्दी ही आरोपी पकड़े जाएंगे इसके लिए टीमों का गठन कर दिया है।

खबरें और भी हैं...