पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Car Collided With The Bike In Surat, A 3 year old Girl Riding On The Bike Bounced In A Tree Tree At A Height Of 20 Feet, Died.

डाल पर अटकीं सांसें:सूरत में कार ने मारी टक्कर, बाइक सवार 3 साल की बच्ची उछलकर 20 फीट ऊंची पेड़ की डाल पर लटकी, मौत

सूरत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार से टक्कर के बाद पेड़ की डाली में फंसी बच्ची और इनसेट में घायल उसके माता-पिता और छोटी बहन। - Dainik Bhaskar
कार से टक्कर के बाद पेड़ की डाली में फंसी बच्ची और इनसेट में घायल उसके माता-पिता और छोटी बहन।
  • कार का स्टीयरिंग लॉक हो गया था, जिससे कार रॉन्ग साइड जाकर बाइक से जा टकराई
  • बच्ची के माता-पिता और उसकी डेढ़ वर्षीय छोटी बहन भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

गुजरात में कामरेज तहसील के विहाम शामपुर मार्ग पर अनियंत्रित हुई कार ने रॉन्ग साइड में जाकर एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार एक 3 साल बच्ची उछलकर 20 फीट की उंचाई पर पेड़ की डाल पर लटक गई, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, बच्ची के माता-पिता और डेढ़ साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें कामरेज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार पारसी फलिया गांव में रहने वाले संजय राठौड़ पत्नी मनीषाबेन, 3 साल की बेटी महक और डेढ़ साल की उमिषा को लेकर बाइक से बारडोली जा रहे थे। इसी दौरान विहाण शामपुरा रोड पर तेज रफ्तार एक कार अनियंत्रित होकर उनकी बाइक से टकरा गई। टक्कर के बाद पति-पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची जमीन पर गिर पड़ी। वहीं, तीन साल की महक उछलकर पेड़ की डाल से लटक गई। हादसे के बाद कार भी सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी थी। मौके पर मौजूद लोगों ने कार के ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कार का स्टीयरिंग लॉक हो गया था
कार चालक कौशिक वाघाणी ने बताया कि वह एक मंदिर के दर्शन के लिए जा रहा था। इसी दौरान अचानक उसकी कार का स्टीयरिंग लॉक हो गया और कार रॉन्ग साइड जाकर बाइक से जा टकराई। स्थानीय लोगों ने बच्ची को पेड़ से नीचे उतारा, लेकिन गंभीर चोट लगने के चलते उसकी मौत हो गई थी। वहीं, बच्ची के माता-पिता और उसकी छोटी बहन भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक को अरेस्ट कर लिया है।