पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Chamber's Delegation Met Industrial Organizations Of Vapi, Danah And Daman, Heard The Problems Of The Industries

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:चैंबर के प्रतिनिधिमंडल ने वापी, दानह और दमण के औद्योगिक संगठनों से मुलाकात की, उद्योगाें की समस्याएं सुनी

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चैंबर के प्रतिनिधिमंडल ने व्यापारियों से कारोबार पर चर्चा की। - Dainik Bhaskar
चैंबर के प्रतिनिधिमंडल ने व्यापारियों से कारोबार पर चर्चा की।

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पदाधिकारियाें ने दक्षिण गुजरात की 6 इंडस्ट्रीज की मुलाकात ली। चैंबर के प्रतिनिधिमंडल ने उद्याेगाें की समस्याओं काे जानने की काेशिश की। एसोसिएशन की समस्याओं को सरकार के सामने कैसे पेश किया जाए, इस पर विचार-विमर्श किया गया।

चैंबर अध्यक्ष दिनेश नावड़िया ने बताया कि दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री न केवल सूरत बल्कि पूरे दक्षिण गुजरात का प्रतिनिधित्व करता है। पहले दौर में वापी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, सिलवासा इंडस्ट्रीज, दानह इंडस्ट्रीज, दमण इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का दौरा किया। चैंबर के प्रतिनिधिमंडल ने दमण-दीव के संयुक्त आयुक्त करनजीत वाडदोरिया से भी मुलाकात की। इसके अलावा उमरगांव की डीओएमएस कंपनी का भी दौरा किया।

दक्षिण गुजरात में औद्योगिक एग्जीबिशन आयोजित करेंगे
औद्योगिक एसोसिएशन के साथ बैठक में एमएसएमई सदस्यों के डेटा के लेन-देने के मुद्दे पर भी चर्चा हुई। इसके अलावा दक्षिण गुजरात के उद्योगपति एक दूसरे के साथ कारोबार कर सकें इसलिए बीटूबी मंच बनाने पर विचार किया गया। दक्षिण गुजरात में जल्द ही औद्योगिक एग्जीबिशन का आयोजन किया जा सकता है, जिसमें सभी उद्योगों को शामिल किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें