पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Cloth Merchant's Wife Took Down The Collar Of A Snatcher, Two Miscreants Ran Away Leaving The Bike, All Three Arrested

बहादुरी की मिसाल:कपड़ा व्यापारी की पत्नी ने एक स्नैचर का काॅलर पकड़ नीचे गिराया, दो बदमाश बाइक छोड़कर भागे, तीनों गिरफ्तार

सूरत20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में कैद हुई चेन लूट की पूरी घटना, बाइक से आए थे तीनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में कैद हुई चेन लूट की पूरी घटना, बाइक से आए थे तीनों आरोपी।
  • घर का सामान लेने के लिए निकली थी महिला, वापस लौटते समय बदमाशों ने झपटकर तोड़ ली चेन

वेसू में शनिवार को एक महिला की सोने की चेन लूटना तीन बदमाशों को भारी पड़ गया। महिला ने बहादुरी दिखाते हुए एक बदमाश को धर-दबोचा, जबकि दो बदमाश चेन लेकर फरार होने में सफल हो गए। पुलिस ने पूछताछ कर उसके दोनों साथियों को भी पकड़ लिया।

पुलिस के मुताबिक वेसू स्थित कैपिटल लाइफ निवासी कपड़ा व्यापारी की पत्नी कीर्ति संजय भूतड़ा शनिवार दोपहर को सामान लेने के लिए निकली थी। वह पैदल ही घर लौट रही थी। तभी सोसायटी के मेनगेट के पास बाइक पर तीन बदमाश अाए और झपट्टा मार कर महिला के गले से चेन तोड़ ली।

चेन तोड़ने के बाद बदमाश बाइक पर बैठने लगा तो महिला ने उसकी शर्ट का कॉलर पकड़ लिया। जोर से झटका दिया तो तीनों बदमाश बाइक के साथ गिर गए। तभी वहां मौजूद सिक्युरिटी गार्ड व अन्य कुछ लोग दौड़कर आए और चेन तोड़ने वाले बदमाश को पकड़ लिया। वहीं दो बदमाश बाइक छोड़कर भाग गए।

आरोपियों के पास से थे धारदार हथियार

कीर्ति भूतड़ा ने बताया कि वह सामान लेकर जब आ रही थी, तभी उसके साथ यह घटना घटी। उसने एक आरोपी का कॉलर पकड़ लिया था। इसके बाद उसने दूसरे व्यक्ति को भी कॉलर से पकड़ा था, लेकिन उसने चाकू दिखाया तो उसे छोड़ दिया। पर एक आरोपी को पीछे से पड़कने में कामयाब रही।

चेन लेकर भाग गए आरोपी | पकड़े गए आरोपी आसिफ ने चेन छीनकर फरार आरोपियों को दे दी थी। सीसीटीवी की फुटेज से पता चला कि तीनों आरोपी पहले से ही कीर्ति की रैकी कर रहे थे। वे 3 बजे उसका पीछा करते नजर आए। फिर 3:15 बजे बाइक का यू-टर्न लिया और उसके बाद करीब 3:45 बजे चेन छीन ली।

खबरें और भी हैं...