• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Container Hit The Bike Riders, 3 People Including Two Women Of The Same Family Died On The Spot

अंकलेश्वर में भयानक हादसा:कंटेनर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक ही परिवार की दो महिला समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत

भरूच16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजपीपला चौकड़ी के ओवरब्रिज पर हादसे के बाद सड़क पर बिखरे पड़े शव। - Dainik Bhaskar
राजपीपला चौकड़ी के ओवरब्रिज पर हादसे के बाद सड़क पर बिखरे पड़े शव।

भरूच जिले के अंकलेश्वर में स्थित राजपीपला चौकड़ी के नजदीक पास हाईवे के फ्लाईओवर ओवरब्रिज पर कंटेनर चालक ने बाइक चालक को टक्कर मार दी जिससे दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार की 2 महिला सहित 1 युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कंटेनर चालक स्थल से फरार हो जाने के बाद पुलिस ने इस मामले में अकस्मात का केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अंकलेश्वर तालुका के अंदाडा गांव की शांति तीर्थ सोसाइटी में रहने वाले 28 वर्षीय अखिलेश सिंह, उसकी भाभी प्रियंका अजीत सिंह और भाभी की चचेरी बहन निधि विलास चौधरी जीजे 16 एसी 1380 नंबर की बाइक पर सवार होकर कीम कोठवा दरगाह पर गए थे। दरगाह से लौट रहे थे तभी राजपीपला चौकड़ी के पास फ्लाईओवर ब्रिज पर तेज रफ्तार से आने वाले एपी 12 एच 9277 नंबर के कंटेनर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार तीनों नीचे गिर कर कंटेनर की चपेट में आ गए। इस हादसे में देवर-भाभी सहित तीनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना का केस दर्ज कर पुलिस जांच शुरू
हादसे की सूचना पाते ही शहर पुलिस की टीम स्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक कंटेनर चालक स्थल से फरार हो चुका था। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए रवाना कर दिया है। वहीं इस मामले में अकस्मात का केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...