पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:सिरोही जिले के बदमाश किराए पर मकान लेकर मंदिरों में चोरी करते थे

सूरत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की कार्रवाई - Dainik Bhaskar
पुलिस की कार्रवाई
  • कोजवे के पास से अंतरराज्यीय गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

मंदिराें में चोरी करने वाले राजस्थान के सिराेही जिले के दाे बदमाशाें काे क्राइम ब्रांच ने सिंगणपोर में डी-मार्ट के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी गुजरात, आंध्रप्रदेश, बेंगलुरू में चोरी की वारदाताें को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार बदमाश खुशालसिंह उर्फ उत्तमसिंह उर्फ अवसा मोहब्बत चौहान और उत्तम सिंह भेरूसिंह देवड़ा (दोनों निवासी- राजस्थान, सिरोही) ने रांदेर, कोजवे रोड पर बोरवाला हनुमानजी मंदिर में चोरी करने की काेशिश की थी। गिरोह में मुख्य 4 बदमाश फरार हैं।

गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने बेंगलुरू में दो चोरी, अहमदाबाद में घर और मंदिर में चोरी, महेसाणा और मोडासा में मंदिर में चोरी की बात कबूल की है। आरोपी खुशालसिंह, उत्तमसिंह, जशवंतसिंह उर्फ जशु बन्ना देवाशी, शैलेषसिंह देवड़ा और सुभाष अहमदाबाद में किराए पर मकान लेकर रहते थे और किराए की गाड़ी से अरावली, मोडासा और सूरत में मंदिरों में चोरी करते थे।

इन वारदातों को दे चुके अंजाम
अंतरराज्यीय गिरोह के बदमाशों ने अहमदाबाद के माधवपुरा में एक किराने की दुकान, अक्टूबर 2016 में बेंगलुरू के मागदली रोड पर आरआर ट्रेडिंग नामक बर्तन की दुकान से 3 लाख नकद, जिगनी टाउन में बंद मकान से 1 लाख नकद की चोरी की थी। अहमदाबाद, वडोदरा, मोडासा, बेगलुरू और आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में 15 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें