पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेटी से दुष्कर्म का बदला:5 साल की मासूम से किया था दुष्कर्म, बच्ची के पिता ने घर में घुसकर आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

अंकलेश्वर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी राजू बिहारी मूल रूप से बिहार का रहने वाला था।
  • मूल रूप से बिहार का रहने वाला आरोपी पीड़ित बच्ची के पड़ोस में ही रहता था
  • बच्ची को बिस्किट देने के बहाने चुपचाप अपने घर में ले जाकर दुष्कर्म किया

वडोदरा जिले के अंकलेश्वर में एक 5 साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को बच्ची के पिता ने मौत के घाट उतार दिया। दुष्कर्म की शिकायत कराने से पहले ही पिता ने आरोपी को पकड़ लिया और डंडे से उसे तब तक पीटा, जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। पुलिस ने मृतक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के बाद पीड़िता के पिता के खिलाफ भी हत्या का मामला दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पड़ोस में ही रहता था आरोपी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी राजू बिहारी मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। पिछले कई सालों से वह पीड़िता के ही पड़ोस में रहा था। इसके चलते बच्ची उसे पहचानती थी। शुक्रवार की शाम राजू बच्ची को बिस्किट देने के बहाने चुपचाप अपने घर में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की आवाज सुनकर आरोपी की बहन ने ही उसे चंगुल से छुड़ाया और बच्ची को चुप कराकर परिवार को सौंप दिया था।

पिता को मालूम होते ही जा पहुंचे आरोपी के घर
जब बच्ची ने घर पर ये बात बताई तो परिवार और अन्य पड़ोसी शिकायत दर्ज कराने थाने चले गए, लेकिन बच्ची के पिता सीधे आरोपी के घर पहुंचे और उस पर टूट पड़े। घर में पड़ी एक लकड़ी से उसे तब तक पीटते रहे, जब तक वह बेसुध होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा। जमीन पर गिरते ही आरोपी ने दम तोड़ दिया था। इस समय उसकी बहन किसी काम से घर से बाहर थी। वापस आकर देखा तो उसका भाई मृत अवस्था में था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें