• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Girl Was Molested For One Year By Pretending To Marry, Executive Engineer In The Company Of Victim Bengaluru

दुष्कर्म का मामला:शादी का झांसा देकर युवती से एक साल तक किया दुष्कर्म, पीड़िता बेंगलुरू की कंपनी में एग्जीक्युटिव इंजीनियर

सूरत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेंगलुरू की कंपनी में एग्जीक्युटिव इंजीनियर की नौकरी करने वाली 24 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने दुष्कर्म किया। युवती अच्छी कंपनी की नौकरी छोड़कर सूरत आई थी। आरोपी युवती को किराए के मकान में रखने के बाद खुद मुंबई सेंट्रल में मोबाइल का कारोबार करने लगा था। आरोपी हफ्ते में तीन दिन सूरत आकर युवती के साथ रहता था।

जानकारी के अनुसार आरोपी रमेश पुत्र रघुनाथ माली (निवासी- मुंबई, मूल निवासी-राजस्थान) पिछले एक साल से युवती के साथ अमरोली छापराभाठा में किराए के मकान में रहता था। रमेश पिछले चार महीने से युवती से मिलने नहीं आ रहा था और फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया था। युवती ने बड़ी मुश्किल से रमेश से संपर्क करके शादी करने की बात तो जान से मारने की धमकी देने लगा।

युवती ने अमरोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी रमेश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के भाई की बेंगलुरू में मोबाइल की दुकान है। जहां युवती मोबाइल रिचार्ज और रिपेयरिंग करवाने आती थी। इसी बीच दोनों में प्रेम हो गया था।

खबरें और भी हैं...