पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Mother Of Two Children Was Raped Several Times By Threatening To Make The Photo Viral

वेसू के बिल्डर की करतूत:फोटो वायरल करने की धमकी देकर दो बच्चों की मां से कई बार किया रेप

सूरत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कॉन्ट्रैक्टर की पत्नी को नशीला- पेय पिलाकर आपत्तिजनक फोटो और वीडियो निकाले

पूणा में रहने वाली महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह ज्यादती वेसू के बिल्डर ने की है। बिल्डर की हरकतों से परेशान होकर आखिरकार महिला ने पूणा थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल इस मामले में आरोपी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार वेसू के नंदिनी-3 में रहने वाला जिगर पुत्र विजय मेहता(37) पेशे से बिल्डर है। जिगर की अलग-अलग इलाकों में कंस्ट्रक्शन साइट्स चल रही है। जिगर की एक कंस्ट्रक्शन साइट का काम सरथाणा में चल रहा था।

जिगर ने इस साइट का काम कॉन्ट्रैक्टर मनसुख (बदला हुआ नाम) को दिया था। जिगर पूणा में स्थित मनसुख के घर भी आने-जाने लगा था। इस बीच मनसुख की पत्नी से भी जिगर की जान-पहचान हो गई। इसके बाद जिगर कॉन्ट्रैक्टर की पत्नी की मोबाइल पर मैसेज करना शुरू किया और दोस्ती बढ़ाने लगा।

पति और बेटे को जान से मारने की भी देता था धमकी

वर्ष 2019 में जिगर कोल्ड ड्रिंक्स लेकर रंजना के घर आया। जिगर ने रंजना को कोल्ड ड्रिंक्स पिलाया। इसे पीते ही रंजना बेहोश हो गई। कुछ दिन बाद जिगर रंजना के घर आया और उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दिखाने लगा। इसके बाद जिगर उसे ब्लैकमेल करते हुए रंजना को कई होटलों में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। जिगर पति-बेटे को भी जान से मारने की धमकी दे रहा था।

खबरें और भी हैं...