पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Tempowale, Which Was Financially Supported, Drank The Drug Of Unconsciousness, Blackmail Too

रेप फिर ब्लैकमेल:जिस टेम्पोवाले की आर्थिक मदद की उसी ने बेहोशी की दवा पिला दुष्कर्म किया, ब्लैकमेल भी

सूरत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • आरोपी ने महिला को डिंडोली में दोस्त के घर बुलाया, वीडियो दिखा धमकी दी

कतारगाम में बेहोशी की दवा पिलाकर महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी मोबाइल में वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय मिनाली (बदला हुआ नाम) कतारगाम में परिवार के साथ रहती है। मिनाली डेयरी की एजेंसी में दूध बेचने का कारोबार करती है।

मिनाली की डभोली इलाके में डेयरी भी है। मिनाली रुपए जमा करने और ऑर्डर देने के लिए महिधरपुरा डेयरी पर रोज जाती थी। दूध के टेम्पो पर नौकरी करने वाले तेजस पुत्र दीपक पाटिल (निवासी-दीप मंगल अपार्टमेंट, जैन देरासर के पास, टी एंड टीवी स्कूल, नानपुरा) से मिनाली की पहचान हुई। बाद में दोनों में दोस्ती हो गई।

तेजस ने मिनाली से पहले 15 हजार रुपए उधार लिया था। इसके बाद मोबाइल खरीदने के लिए 40 हजार और सोने की चेन समेत डेढ़ लाख रुपए उधार लिया। इसके बाद एक साथ ट्रांसपोर्ट का कारोबार करने के लिए मिनाली से 2 लाख रुपए और लिया। इसी प्रकार तेजस ने मिनाली से 10.50 लाख रुपए उधार ले लिया।

मिनाली ने रुपए वापस मांगा तो तेजस पैसे देने के बहाने डिंडोली में दोस्त के घर बुलाया। तेजस ने मिनाली को बेहोशी की दवा पिलाकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद मोबाइल में वीडियो भी बनाया। मिनाली को वीडियो बनाने की जानकारी नहीं थी। दो घंटे बाद मिनाली अपने घर चली गई। एक हफ्ते बाद मिनाली फिर से रुपए मांगने लगी तो तेजस वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी देने लगा।

मिनाली ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी
तेजस की ब्लैक मेलिंग से परेशान होकर मिनाली ने 24 जून-2020 को घर छोड़कर चली गई थी और 25 को जहांगीरपुरा इलाके में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। हालांकि उस दौरान उसकी जान बच गई थी। इसके बाद मिनाली ने अपने पिता और पति से तेजस की हरकतों के बारे में बातचीत की और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...