जुर्म:व्यापारी के घर से कामवाली 5.45 लाख के गहने और नकद रुपए चुराकर ले गई

सूरतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • वेसू के हैप्पी रेजिडेंसी की घटना, पांच दिन पहले ही काम पर लगी थी

वेसू-मगदल्ला रोड पर स्थित हैप्पी रेजिडेंसी में हार्डवेयर व्यापारी के घर में पांच दिन पहले काम करने आई नौकरानी 5.45 लाख के गहने और नकदी चुराकर फरार हो गई। सोमवार को सुबह मौका मिलते ही नौकरानी अर्जेंट काम का बहाना करके घर से बाहर निकल गई। आधा घंटे बाद व्यापारी की पत्नी आलमारी में रुपए लेने गई तो वहां से सब कुछ गायब थे।

नौकरानी का नाम संगीता बताया जाता है और वेसू के सुमन सागर में रहती है। नौकरानी ने अपना मोबाइल नंबर भी गलत लिखवाया है। आईडी प्रूफ मांगने पर नौकरानी पांच दिन से बहानेबाजी कर रही थी। बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर तलाश की जा रही है। मुंह पर मास्क लगाने की वजह से चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है। कपड़ा व्यापारी कमलेश वाधवानी ने उमरा थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

पत्नी बोली- पैसे लेने गई तो चोरी का पता चला

कमलेश वाधवानी 6 जुलाई को दुकान पर थे, तभी दोपहर 2 बजे पत्नी कविता ने फोन करके बुलाया। कविता ने बताया कि सुबह 9.30 बजे नौकरानी संगीता आई और कहने लगी कि उसे आज जल्दी जाना है, इसलिए वह छठी मंजिल पर रेखा के घर काम करने जा रही है। कुछ देर बाद पड़ोसन सुनीता फुटकर पैसे लेने आई। मैंने आलमारी खोली तो उसमें पर्स नहीं था। आलमारी में सारा सामान चेक करने के बाद पता चला कि गहने चोरी हो गए हैं। नौकरानी के अलावा कोई आया नहीं। 

70 हजार नकद और दो मंगलसूत्र भी ले गई 

कमलेश की वाधवानी की पत्नी कविता ने बताया कि नौकरानी ने आलमारी से 2.75 लाख रुपए कीमत के 110 ग्राम के सोने के दो कड़े, दो मंगलसूत्र, बाली, नेकलेस, 30 ग्राम की पांच अंगूठी और 70 हजार नकद लेकर भाग गई। इस बारे में उमरा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

सिक्योरिटी गार्ड ही लेकर आया था नौकरानी को 

एक जुलाई को कविता ने सिक्योरिटी गार्ड नवनीत से घर में काम करने वाली को लाने के लिए किए कहा था। इसके बाद दोपहर में 1 बजे संगीता आई और बातचीत करके चली गई। संगीता ने बताया कि वह वेसू में स्थित सुमर सागर आवास में रहती है। तीन हजार रुपए महीने में काम करने की बात तय हुई थी। इसके बाद 2 जुलाई से वह लगातार काम करने घर आ रही थी।

खबरें और भी हैं...