पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनलॉक 3:शहर के क्लस्टर-कंटेनमेंट जोन में 31 अगस्त तक रहेगा लाॅकडाउन

सूरत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने जारी किया नया नोटिफिकेशन
Advertisement
Advertisement

पुलिस केंद्रीय गृह विभाग के 29 जुलाई को जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कहा है कि क्लस्टर कंटेनमेंट जोन में 1 अगस्त से 31 अगस्त तक लॉकडाउन बढ़ाया जाएगा। इसके अलावा अन्य इलाकों में प्रतिबंधित सेवाओं के अलावा सभी सेवाएं शर्तों के आधार पर शुरू रहेंगी। क्लस्टर कंटेनमेंट या माइक्रो कंटेनमेंट इलाकों में केवल आवश्यक सेवाएं चालू रहेंगी।

स्कूल कॉलेज शैक्षणिक और कोचिंग संस्थाओं को 31 अगस्त तक बंद रहेंगे। ऑनलाइन डिस्टेंस एजुकेशन चालू रहेंगे। इसके अलावा सिनेमा हॉल स्विमिंग पूल, थियेटर, बार, ऑडिटोरियम, सभागृह जैसे स्थल बंद रहेंगे। अंतिम संस्कार के लिए 20 व विवाह समारोह के लिए 50 लोगों को अनुमति दी गई है। किसी भी स्थल पर आयोजित स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों में सामाजिक अंतर तथा अन्य हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन किया जाए।

मास्क पहनना होगा जरूरी
65 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोग, को-मोरबिड लोग, गर्भवती महिलाएं या 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को अति आवश्यक और मेडिकल कारण के अलावा घर से बाहर न निकलने देने की सलाह दी गई है। खुली जगहों पर या कार्य स्थलों पर तथा यात्रा करते हुए मास्क पहनना जरूरी है। नियम तोड़ने पर ₹500 रुपए का जुर्माना भरना होगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement