पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 13 Embryos Thrown In Plastic Bottles Found On Tavdia Road Of Sidhpur In Gujarat, Police Engaged In Investigation

हत्या या लापरवाही?:गुजरात में सिद्धपुर के तावडीया रोड पर प्लास्टिक की बोतलों में फेंके गए 13 भ्रूण मिले, जांच में जुटी पुलिस

पाटण13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मानव भ्रूण के अवशेष बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई है। - Dainik Bhaskar
मानव भ्रूण के अवशेष बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई है।

गुजरात के महीसागर में गैरकानूनी गर्भपात की घटना सामने आने के बाद पाटण जिले के सिद्धपुर के तावडीया गांव में प्लास्टिक की बोतल में मानव भ्रूण मिले है। सिद्धपुर से तावडीया जाने वाले मार्ग पर किसी गायनेक डॉक्टर द्वारा फेंके गए 13 प्लास्टिक की बोतलों में मानव भ्रूण के अवशेष बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई है।

अवशेषों को सरकारी नियमानुसार डिस्पोज करने के बजाए इस तरह फेंक दिया गया था।
अवशेषों को सरकारी नियमानुसार डिस्पोज करने के बजाए इस तरह फेंक दिया गया था।

प्लास्टिक की बोतलों में प्रसुतीगृह अथवा अस्पताल में डिस्प्ले में रखे जाने वाले अवशेषों को सरकारी नियमानुसार डिस्पोज करने के बजाए इस तरह फेंक दिया गया था। बता दें कि हाल हीं में महीसागर में गैरकानूनी गर्भपात का वीडियो वारयल होने के बाद सिद्धपुर में बरामद इस भ्रूण को लेकर अनेक सवाल उठाए जा रहे है। घटना के बाद डॉक्टरों की लापरवाही को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

ग्राम पंचायत के सदस्य अल्पेश ठाकोर द्वारा काकोशी पुलिस थाने सहित स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी देने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम और स्थानीय पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर आगे की जांच शुरू कर दी है। प्लास्टिक की 13 बोतलों में मानव भ्रूण और गर्भाशय की गांठें बरामद होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...