पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Those Above 45 Years Of Age From All Regions Are Asked To Take The Vaccine From April 1.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वैक्सीनेशन:सभी क्षेत्रों से जुड़े 45 साल से अधिक उम्र वालों को 1 अप्रैल से वैक्सीन लेने को कहा

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महानगर पालिका वैक्सीनेशन के लिए प्रयास कर रही है। शहर की दुकानों, मॉल, मल्टीप्लेक्स, इंडस्ट्रीज, टेक्सटाइल, डायमंड यूनिट और अन्य व्यवसायिक क्षेत्रों में काम करने वाले 45 वर्ष या इससे अधिक उम्र के कर्मचारी, मालिकों को 1 से 7 अप्रैल पर वैक्सीन लगवाने को कहा है। वैक्सीन लेने के बाद इन्हें फर्स्ट वैक्सीन लेने का बोर्ड दुकान या ऑफिस के सामने लगाना होगा, ताकि दूसरे लोग भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएं।

अस्पतालों में बढ़ रहे कोरोना मरीज, 24 प्रतिशत बेड भरेे

अस्पतालों में तेजी से मरीज से बढ़ रहे हैं। सिविल में 2225, स्मीमेर में 821 और निजी अस्पतालों में 2000 से अधिक बेड की सुविधा है। सिविल में 257, स्मीमेर में 237 और प्राइवेट अस्पतालों में 989 बेड भर गए हैं। कुल 5306 बेड की सुविधा है, जिसमें से 24 प्रतिशत बेड भर गए हैं। एक माह पहले 88 मरीज भर्ती थे, अब 952 हो गए हैं।

हीरा बाजार: मास्क नहीं पहनने वालों पर सीसीटीवी से नजर

हीरा बाजार में डायमंड ब्रोकर एसोसिएशन सीसीटीवी मास्क नहीं पहनने वालों पर नजर रख रहा है। सूरत डायमंड ब्रोकर एसोसिएशन के प्रमुख नंदलाल नाकरानी ने बताया कि सबकी सुरक्षा के लिए सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है। 45 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए वैक्सीन लेकर ही बाजार में प्रवेश करने को कहा है।

समरस हॉस्टल में ऑक्सीजन की जरूरत वाले कोविड मरीजों को रखेंगे

अस्पतालों में लगातार बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या को देखते हुए बेड़ बढ़ाने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। प्रशासन ने समरस हॉस्टल को फिर से कोविड के मरीजों के लिए शुरू करने का निर्णय लिया गया है। बुधवार से इसमें 200 शुरू कर दिए जाएंगे। इसमें सिर्फ ऑक्सीजन की आवश्यकता वाले मरीजों को रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें