• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Threatened Woman TRB In The Name Of Crime Branch, Also Threatened To Be Fired; Report Filed

कार्रवाई:महिला टीआरबी को क्राइम ब्रांच के नाम पर धमकाया, नौकरी से निकालवाने की धमकी भी दी; मामला दर्ज

सूरत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीता नगर चार रास्ता के पास नौकरी करने वाली महिला टीआरबी को क्राइम ब्रांच के अफसर होने की पहचान बता कर धमकाने वाले आरोपी के खिलाफ पुणा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपी ने टीआरबी महिला से इस जगह पर नौकरी जाकर चार रास्ते पर करने बोल रहा था और उसे नौकरी से निकालने की धमकी भी दी।

डिंडोली मानसी रेसिडेंसी में रहने वाली जागृति चौधरी ट्राफिक ब्रिगेड में काम करती है। अभी उसकी नौकरी पुणा के सीता नगर चार रस्ता प्वाइंट पर है। पिछले 3 दिन से भरत साकरिया नाम का व्यक्ति एक बाइक पर उसके पास आता है। आरोपी ने उसे कहा कि मैं क्राइम ब्रांच से आया हूं यहां क्यों खड़ी हो।

तुम चौराहे पर जाकर खड़ी रहो अगर नहीं रहोगी तो तुम्हें नौकरी से निकलवा दूंगा या मुझे जहां लगेगा वहीं तुम्हारा तबादला कर दूंगा। ऐसी धमकी दे रहा था। शनिवार को भी आरोपी ने आकर महिला को धमकाया। इसके बाद टीआरबी धर्मेश को रिक्शा वालों को डंडा मारकर भगाने के लिए कहा था।

जिसके बाद उस पर शंका हुई तो एएसआई अनुराग कल सरिया ने आई कार्ड मांगा है, जिसके बाद वह बातें घुमाने लगा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ पुणा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...