सुरेंद्रनगर में सामूहिक दुष्कर्म:विक्षिप्त युवती का सालभर दुष्कर्म कर गर्भवती बनाया, तीन आरोपी गिरफ्तार; तीनों की उम्र 50 साल के पार

सुरेंद्रनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

सुरेंद्रनगर के चोटिला के एक गांव में एक और मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती पर तीन लोगों ने दुष्कर्म करने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज हुई है। जिसके चलते पुलिस ने तीनों दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में चौंकाने वाली बात यह भी है कि तीनों आरोपियों की उम्र 50 साल से अधिक है।

जानकारी के अनुसार गांव में ही रहने वाले काना रामाभाई बावलिया, आंबा धरमशी परमार और माघा राणा गोलिया नामक लोग मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती को गांव के बाहर स्थित स्कूल में ले जाते थे जहां दुष्कर्म को अंजाम देते थे।

फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। मकरसंक्रांति पर घर पहुंची युवती की बहनों को जब आशंका हुई तो वे जांच के लिए उसे अस्पताल ले गए। जहां स्पष्ट हुआ कि युवती को 8 महीने का गर्भ है। इसके बाद परिवार की ओर से मोलडी पुलिस थाने में तीनों लोगों के खिलाफ शिकायत की गई। कुछ दिनों पहले भी इसी तरह की घटना में विक्षिप्त युवती के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद कोर्ट ने आरोपी को सजा सुनाई है।

खबरें और भी हैं...