• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Three Scooty riding Miscreants Snatched Two Bags Filled With Rs 1.64 Crore From A Gold silver Trader, Absconding In The Blink Of An Eye

सूरत में दिन-दहाड़े वारदात:सोने-चांदी के व्यापारी से स्कूटी सवार 3 बदमाशों ने छीने 1.64 करोड़ रु. से भरे दो बैग, पलक झपकते ही हुए फरार

सूरत18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में कैद स्कूटी सवार तीनों लुटेरे। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में कैद स्कूटी सवार तीनों लुटेरे।

सूरत शहर के महिधरपुरा में सोने-चांदी के व्यापारी से 3 लोगों ने एक करोड़ 64 लाख 25 हजार रुपए की लूट कर ली। वराछा के तपशील सोसाइटी में रहने वाले 38 वर्षीय शरद सोलंकर ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। शिकायतकर्ता ने बताया कि स्कूटी पर आए तीन लोगों ने उसके पास से दो थैलों में 1.64 करोड़ रुपए लूट लिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ मौजूद नीलेश के साथी दरबा को चाकू दिखाई और थैली लूट कर वहां से फरार हो गए।

महिधरपुरा के कंसारा मोहल्ले के पास सरेआम लूट।
महिधरपुरा के कंसारा मोहल्ले के पास सरेआम लूट।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह एक व्यापारी से सोने-चांदी का माल मंगाकर दूसरे व्यापारी को भेजता है और उसके बीच कमीशन लेता है। 6 जनवरी को सुबह 11 बजे शिकायतकर्ता के मोबाइल पर एमटूए कपड़ा वाला नीलेश जादवानी द्वारा फोन किया गया। उसने कहा कि पी शैलेश अनगड़िया द्वारा उसे आज 4300 ग्राम सोना भेजा गया है और बोला कि तुम जल्दी आ जाओ। शिकायतकर्ता दोपहर 12 बजे अपनी स्कूटी लेकर नीलेश के दुकान पर गया। वहां थैले के अंदर 1 किलो की चार प्लेट थी और कुछ 300 ग्राम सोना रखे हुए थे।

दो बैगों में रखे गए थे रुपए
थैले के अंदर 2000 के 40 लाख, 500, 200 और 100 नोट से दो थैले भरकर दिए थे। एक करोड़ एक बैग के अंदर और 63 लाख 25 हजार रुपए दूसरे बैग के अंदर बाकी 23,000 जेब में रखे हुए थे।

पहले लुटेरों को खुद ढूंढा
लूट के बाद आरोपी अमीषा चार रास्ते की तरफ से फरार हुए जहां दरबा ने उन लोगों को अमीषा चार रास्ते से लाल दरवाजे तक ढूंढा लेकिन वे नहीं मिले। फिर पुलिस स्टेशन गए व मामला दर्ज करवाया।

एक दिन पहले ही ज्वेलर ने की थी सोना बेचने की डील
5 जनवरी को जब शिकायतकर्ता अपने घर पर था तो सोना चांदी के व्यापारी दिलीप आलगीया ने फोनकर कहा था कि 4300 ग्राम सोना बेचना है। इस पर शिकायतकर्ता ने उसे बताया कि 10 ग्राम सोने का भाव ₹49160 है और इस पर बात तय हो गई। उसके बाद दिलीप ने कहा कि एमटूए कपड़ा वाला नीलेश जाधवानी का फोन आएगा, उससे डिलीवरी ले ले।

खबरें और भी हैं...