पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:आज बांद्रा-अमृतसर स्पेशल ट्रेन चंडीगढ़ तक ही जाएगी

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पश्चिम रेल की कई ट्रेनों के मार्ग में किया परिवर्तन

पंजाब में पिछले कई दिनाें से चल रहे किसान आंदोलन के कारण पश्चिम रेलवे की कुछ और ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। कुछ ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है तथा कुछ ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट और तदनुसार शॉर्ट ओरिजिनेट किया गया है। 8 मार्च को छूटने वाली ट्रेन संख्या 09025 बांद्रा टर्मिनस- अमृतसर स्पेशल ट्रेन को चंडीगढ़ में शॉर्ट टर्मिनेट किया जाएगा।

यह चंडीगढ़ एवं अमृतसर के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। 10 मार्च को छूटने वाली ट्रेन संख्‍या 09026 अमृतसर-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल को चंडीगढ़ से शॉर्ट ओरिजिनेट किया जाएगा। यह अमृतसर एवं चंडीगढ़ के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। 8 मार्च को छूटने वाली ट्रेन संख्या 02904 अमृतसर-मुंबई सेंट्रल स्पेशल ट्रेन को अमृतसर-जनडियाला-व्यास की बजाय परिवर्तित मार्ग अमृतसर-तरनतारन-व्यास के रास्ते चलाया जाएगा। 8 मार्च को छूटने वाली ट्रेन संख्या 02925 बांद्रा टर्मिनस–अमृतसर स्पेशल ट्रेन को व्यास-जनडियाला-अमृतसर की बजाय परिवर्तित मार्ग व्यास-तरनतारन–अमृतसर के रास्ते चलाया जाएगा। 8 मार्च को छूटने वाली ट्रेन संख्‍या 02926 अमृतसर-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल ट्रेन को अमृतसर-जनडियाला-व्यास की बजाय परिवर्तित मार्ग अमृतसर-तरनतारन-व्यास के रास्ते चलाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें