पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालसाजी का मामला:बैंक में नकली सोना रखकर 10.87 लाख का लोन ले लिया

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 जालसाजों ने किया कारनामा, 1 आरोपी गिरफ्तार

पूणागाम और कामरेज में रहनेवाले तीन जालसाजों ने कमीशन के के लिए एक साल पहले सोने की परत चढ़े हुए गहने कापोद्रा क्षेत्र में स्थित एक निजी बैंक में गिरवी रखकर उसपर 10.87 लाख रुपए लोन ले ली। भांडा फूटने पर तीनों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई।

कापोद्रा पुलिस के मुताबिक पूणागाम स्थित गीता नगर सोसाइटी निवासी भमर करण भीमा, मधुवन सोसाइटी निवासी चिराग शंभु नाडा और कामरेज निवासी केयूर हरसुख सिंगाला ने करीब एक साल पहले हार और अन्य गहने जिन पर सोने की परत चढ़ी हुई थी, काे असली बताकर फेड बैंक फाइनेंस सर्विस लिमिटेड की कापोद्रा में सहजानंद कॉम्प्लेक्स स्थित शाखा में जमा करवाकर 10 लाख 87 हजार रुपयों की लोन ली थी। लेकिन जब बैंक में री ऑडिट किया जा रहा था तब सोना नकली होने के बारे में पता चला। इसके बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ कापोद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने बैंक के साथ धोखाधड़ी करने के मामले मे आरोपियों में से केयूर सिंगाला को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया। इस मामले में काेर्ट ने दो दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कमीशन के लिए किसी और से नकली सोना लेकर बैंक में रखा था अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें