पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हनीट्रैप मामला:सोशल मीडिया पर दाेस्ती करके वीडियो कॉल के बहाने अश्लील तस्वीरें ली थी

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हनीट्रैप मामला - Dainik Bhaskar
हनीट्रैप मामला
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे 32 हजार

उधना पुलिस स्टेशन में टेक्सटाइल कंपनी में अकाउंटेंट की नौकरी करने वाले एक कर्मचारी ने 3 लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है। उधना के काशी नगर में रहने वाले शिकायतकर्ता अक्षय जरीवाला ने बताया कि 17 जनवरी को उसकी सोशल मीडिया पर अंजली शर्मा नाम से एक रिक्वेस्ट आई थी।

एक्सेप्ट करने के बाद उसी आईडी पर से एक मैसेज आया और रिप्लाई करने पर अंजली शर्मा ने अपना वॉट्सएप नंबर दिया। जिस पर अजय ने काॅल किया, दोनों के बीच बातें होने लगी। कुछ देर बात करने के बाद अंजली शर्मा ने वीडियो कॉल कर बाथरूम में जाने के लिए कहा। शिकायतकर्ता अंतरंग अवस्था में वीडियो कॉल पर उससे बात कर रहा था की करीब एक मिनट के बाद फोन कट हो गया।

इसके कुछ ही देर बाद अंजली शर्मा वॉट‌‌सएप पर तस्वीरें भेजकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगी। अंजली शर्मा ने शिकायतकर्ता से उसे बदनाम करने की एवज में पैसों की मांग की। अंजली ने पहले 1500 रुपए फिर 1000 मांगे थे, जिससे वह घबरा गया और तुरंत ऑनलाइन उसके अकाउंट में पैसे भेज दिया। इसके बाद नंबर ब्लॉक कर दिया।

अंजली के बाद दूसरे आरोपी भी रुपए मांगने लगे
अंजली के बाद दूसरे आरोपी फोन करके रुपए मांगने लगे। गत 18 जनवरी को राजेंद्र योगी नामक व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि अंजली शर्मा ने उसकी अश्लील तस्वीरें दी है। जिसे वह सोशल मीडिया पर अपलोड करेगा। इसके बाद आरोपी 21550 रुपए मांगने लगा। शिकायतकर्ता ने बदनामी से बचने के लिए दिए गए अकाउंट नंबर पर पहले 10,000 और फिर 11550 रुपए ट्रांसफर कर दिया। कुछ दिन बाद आरोपी फिर से धमकी देकर 31550 रुपए मांगने लगा। शिकायतकर्ता ने दोस्तों की मदद से थाने में शिकायत दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें