पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीजीजीईआई रिमांड रूम:पूछताछ से परेशान व्यापारी डीजीजीईआई ऑफिस की चौथी मंजिल से कूदा, बचा

गुजरात3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुक्रवार रात 1 बजे वीआई रोड ऑफिस की घटना

वीआईपी रोड के व्हाइट हाउस स्थित डायरेक्टर ऑफ गुड्स एंड सर्विस टैक्स इंटेलीजेंस ( डीजीजीईआई) ऑफिस में शुक्रवार रात 1 बजे नवसारी के केमिकल के व्यापारी से पूछताछ चल रही थी। उसी दौरान पूछताछ से परेशान होकर व्यापारी ने सीधे चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

हालांकि व्यापारी पहली मंजिल के पतरे के शेड पर गिरा, जिससे जान बच गई। घबराए अधिकारी ही व्यापारी को सिविल अस्पताल ले गए। जहां से निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। सिविल और डीजीजीईआई कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार केमिकल व्यापारी मुकेश मारू को समंस देकर स्टेटमेंट के लिए कार्यालय बुलाया था। शुक्रवार रात 1 बजे अधिकारी व्यापारी का स्टेटमेंट ले रहे थे। इसी दौरान सीढ़ियों के हिस्से से नीचे कूद गया। वह पहली मंजिल के पतरे के शेड पर गिरा इसलिए जान बच गई।

डिपार्टमेंट ने सिविल में कहा- व्यापारी गिर गया, पुलिस अर्जी में कहा- सुसाइड का प्रयास किया

पूरे केस में डॉ. सतीष धावले की अगुवाई में डीजीजीईआई की टीम सही जानकारी देने से बच रही है। एक तरफ सिविल में अभियान चौधरी नाम के अधिकारी ने बताया कि व्यापारी चल रहा था, तभी गिर गया, जबकि उमरा पुलिस थाने में अर्जी में बताया कि व्यापारी चालू स्टेटमेंट के दौरान फोन पर बाते करते हुए गेट की तरफ गया और वहां से भागा। पाइप के सहारे नीचे उतरा और पतरा के शेड पर कूद गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें