सीमा विवाद / बिना मास्क बाइक से राॅन्ग साइड में आ रहे युवक को रोका तो टीआरबी जवान को तमाचा मार दिया

X

  • मामला दर्ज करवाने के लिए लालगेट और चौक थाने का चक्कर लगाता रहा

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 06:07 AM IST

सूरत. वेड दरवाजा चार रास्ते के पास बिना मास्क लगाए दाे युवक रॉन्ग साइड में बाइक से जा रहे थे। पीएसआई और टीआरबी जवान ने रोका तो एक युवक ने टीआरबी जवान को तमाचा जड़ दिया। आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। दो थानों की पुलिस सीमा को लेकर उलझ गई। अंतत: चौक बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। 
जानकारी के अनुसार टीआरबी जवान मिथुन चावड़ा सोमवार को दोपहर में वेड दरवाजा चार रास्ते के पास पीएसआई जेएल पटेल और अन्य स्टाफ के साथ ड्यूटी कर रहा था। इसी बीच दो युवक बिना मास्क लगाए बाइक पर रॉन्ग साइड में आ रहे थे। मिथुन चावड़ा ने दोनों को रोका तो एक युवक धौंस जमाते हुए कहा कि हम यहीं से जाएंगे, तुम मुझको नहीं जानते हो। अपने अधिकारियों से पूछो कि मैं कौन हूं। मिथुन दोनों युवकों को समझा रहा था, तभी बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उसे तमाचा मार दिया।

इसके बाद शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्‌ठा कर लिया। पीएसआई जेएल पटेल लोगों को समझाने गए तो उन्हें भी हाईकोर्ट में घसीटने की धमकी दी गई। पुलिस ने अपनी ड्यूटी करते हुए रॉग साइड से आ रही बाइक को जब्त कर लिया। दोनों आरोपियों का नाम जहीर हसन टेलर और इब्राहिम वारियां बताया जाता है। भीड़ में मौका पाते ही दोनों आरोपी फरार हो गए।

कार्रवाई: टीआरबी जवान ने चौक बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई, दोनों आरोपी फरार हो गए  
टीआरबी जवान आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने लालगेट गया। वहां से कहा गया कि यह उनकी सीमा में नहीं है। शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिसकर्मी इधर से उधर भटकते रहे। पुलिस सब इंस्पेक्टर को भी नहीं पता कि जहां घटना हुई वह जगह किस थाने में आती है। पीसीआर वैन में लालगेट गया मिथुन वापस चौक बाजार थाने में आया। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना