पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना से राहत:ट्यूशन चालू, स्कूल बंद, 150 गेस्ट को शादी में शामिल होने की छूट

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत सहित 8 शहरों में कर्फ्यू

राज्य सरकार ने 18 शहरों से नाइट कर्फ्यू हटा लिया है, जबकि 8 महानगरों में 10 जुलाई से रात 10 बजे से 20 जुलाई को सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। स्कूलों में ऑफलाइन के अलावा वाटर पार्क, स्विमिंग पूल, स्पा बंद रहेंगे। 9वीं कक्षा से पोस्ट ग्रेजुएट और एडमिशन टेस्ट, प्रतियोगी भर्ती परीक्षाओं के लिए ट्यूशन क्लासेज 50% क्षमता के साथ शुरू कर सकेंगे।

सरकार ने शादी में मेहमानों की संख्या, रेस्टोरेंट का समय बढ़ाने और परीक्षा लेने की मंजूरी देने समेत कई निर्णय लिए हैं। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई कोर कमेटी की बैठक में प्रदेश में पिछले कुछ समय से कोरोना के केस कम होने पर प्रतिबंधों की पुन: समीक्षा करके कई निर्णय लिए गए हैं। इससे पहले 10 शहरों में नाइट कर्फ्यू था।

18 शहरों से नाइट कर्फ्यू हटा लिया गया है, जबकि 8 महानगरों अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, भावनगर, जामनगर, जूनागढ़ और गांधीनगर में रात 10 से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। जिन शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू है।

वहां दुकान, व्यापारिक संस्थान, ठेला, शॉपिंग सेंटर, मार्केटिंग यार्ड, हाट, हेयर कटिंग सैलून, ब्यूटी पार्लर रात 9 बजे तक खुले रहेंगे। कर्फ्यू वाले शहरों में व्यापारियों को वैक्सीन लगाने के लिए 31 जुलाई तक छूट रहेगी।

खबरें और भी हैं...