पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Two Arrested For Diamond Theft Of 27.95 Lakh; On The Afternoon Of May 6, They Were Absconding While Stealing From The Factory

पुलिस की कार्रवाई:27.95 लाख की हीरा चोरी के मामले में दो गिरफ्तार; 6 मई की दोपहर में फैक्ट्री से चुराकर हुए थे फरार

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वराछा क्षेत्र की वृंदावन इंडस्ट्रियल सोसाइटी की एक हीरे की फैक्ट्री में काम करने वाले नौकर ने अपने साथी के साथ मिलकर 27 लाख 95 हजार 250 रुपए के हीरे चुराकर फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं और उनके पास से सारा माल भी जब्त कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक कतारगाम की मानसरोवर सोसाइटी निवासी किशोरभाई रामजीभाई भिंगराडिया हीरा प्रोसेसिंग के व्यवसाय करते है। उनकी वराछा क्षेत्र की वृंदावन इंडस्ट्रियल सोसाइटी में भिंगराडिया ब्रदर्स के नामसे फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री में हीराबाग के शक्ति नगर सोसाइटी निवासी राजेश उर्फ राजू सिंगबाबू पात्र नौकरी करता था।

उसने 6 मई की दोपहर अपनी अन्य साथी के साथ मिलकर फैक्ट्री से 27 लाख 95 हजार 250 रुपए के हीरे चाेरी कर फरार हो गया था। पीड़ित व्यापारी ने वराछा थाने में नौकर सहित दो के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया था।

चोरी होने के बाद शिकायतकर्ता को राजू के बात करने पर उस पर शक हुआ था। 2 महीने पहले भी राजू हीरा चोरी करते हुए पकड़ा गया था लेकिन उसे सिर्फ पीट कर छोड़ दिया था। राजू पर शक होने के कारण उसके फोन की जांच की गई इसी दौरान सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली गई।

कैमरे की जांच करने पर पुलिस ने गौतम डाभी नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से सारे हीरे जब्त कर लिया। गौतम ने बताया कि राजू के साथ मिलकर हीरा चोरी करने का प्लान किया था।

खबरें और भी हैं...