पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • The Car Crossed The Divider And Reached Another Road, Collided With The Truck Coming From The Front, Shattered, Two Died

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रफ्तार ने बुलाई मौत:सूरत में डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी सड़क पर जा पहुंची कार ट्रक से टकराकर हुई चकनाचूर, 2 की मौत

सूरत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़े गए।
  • लोगों ने बताया कि ट्रक से टकराने के बाद कार गेंद की तरह हवा में उछल गई थी
  • शवों की हालत ऐसी थी कि बिना औजारों की मदद से उन्हें कार से निकाला नहीं जा सकता था

सूरत जिले के कोसंबा शहर के पास गुरुवार दोपहर को एक कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई, जिसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़े गए और कार काटकर मृतकों के शव निकालने पड़े। कार अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर क्रॉस कर गई और उस तरफ से आ रहे ट्रक से जा टकराई। कार के पीछे चल रहे एक अन्य कार चालक ने बताया कार की स्पीड चौंका देने वाली थी और चालक की इसी गलती ने मौत को न्योता दिया।

कार काटकर निकाले गए मृतकों के शव।
कार काटकर निकाले गए मृतकों के शव।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हुंडई कंपनी की कार (RJ 01 CC 7240) फुल स्पीड में मुंबई से राजस्थान जा रही थी। इसी दौरान अचानक कोसंबा शहर के नंदाव पाटिया गांव के पास कार चलते-चलते अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर क्रॉस करते हुए बगल की सड़क से आ रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे के बाद दोनों ही वाहनों की रफ्तार तेज थी। ट्रक से टकराने की आवाज दूर-दूर तक सुनी गई और ट्रक से टकराने के बाद कार गेंद की तरह हवा में उछल गई थी।

हादसे में ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया।
हादसे में ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया।

कार काटकर निकाले गए शव
हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोग जमा हुए और 108 एंबुलेंस को फोन लगाया। शवों की हालत ऐसी थी कि बिना औजारों की मदद से उन्हें कार से निकाला नहीं जा सकता था। पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से कार काटकर शव निकाले गए और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए। हादसे में ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया है। हालांकि, ट्रक के ड्राइवर व क्लीनर की जान बच गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें