पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:ऑनलाइन व्यापार की आड़ में शराब बेच रहे थे, दो व्यापारी गिरफ्तार

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की कार्रवाई - Dainik Bhaskar
पुलिस की कार्रवाई
  • शराब और 49 हजार का माल जब्त
  • क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मार दुकान से शराब और सामान बरामद किया

सरथाणा के सीमाड़ा श्यामधाम रोड स्थित भगवती शॉपिंग सेंटर में स्थित ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म की एक दुकान में क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर अवैध रूप से शराब बेच रहे दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है। उक्त स्थल से पुलिस ने शराब और मोबाइल सहित 49 हजार 880 रुपए का माल जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

क्राइम ब्रांच के पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्टाफ के पुलिसकर्मियों को सूचना मिली कि सरथाणा के सीमाडा श्यामधाम रोड स्थित भगवती शॉपिंग सेंटर की पहली मंजिल की दुकान नंबर 6 में स्थित ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म के व्यापार की एक दुकान में दो लोग विदेशी शराब का काला कारोबार कर रहे हैं।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने स्थल पर छापा मारकर दो व्यापारियों को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने अपना नाम कामरेज तहसील के पसोदरा पाटिया स्थित स्टार धरम रेजिडेंसी निवासी कल्पेश लालजी मकवाणा और वराछा के मारुति चौक स्थित भगीरथ सोसाइटी निवासी घनश्याम नारायण शियाल बताया। वहीं बापू नामक व्यक्ति को वॉन्टेड घोषित किया गया है। इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें