पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:आभवा की युवती से दुष्कर्म करने वाले दो और आरोपी गिरफ्तार

सूरत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आभवा की 18 साल की युवती को प्रेम जाल में फंसाने के बाद शादी का लालच देकर शारीरिक शोषण करने के मामले में पुलिस ने शनिवार को दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मुख्य आरोपी मेहुल के दोस्त हैं। मेहुल के कहने पर ही दोनों आरोपी युवती को वेसू ले गए थे। गिरफ्तार आरोपियों में जल्पेश उर्फ जपो जयंती पटेल (गांधी फलिया, भीमराड) और दूसरा राजेश उर्फ कोयलो किशन राठौड़ (बारसडी मोहल्ला, हलपतिवास, भरथाणा) है। दोनों दिहाड़ी मजदूर हैं। दोनों आरोपी युवती को कार में बिठाकर वेसू में मेहुल के यहां ले गए थे।

जानकारी के अनुसार आभवा निवासी 41 वर्षीय विवाहित मेहुल रमेश पटेल ने युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर शादी का लालच देकर उसका शारीरिक शोषण किया। युवती जब 15 साल की नाबालिग थी तब से आरोपी उसके यहां आता जाता था। मेहुल उसे बेटा कहकर बुलाया था। बाद में उसी पर नियत खराब कर उसका शोषण किया। युवती के ओरिजिनल डॉक्यूमेंट भी मेहुल के पास है। पुलिस ने आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन डॉक्यूमेंट कब्जे में लेना बाकी है। मुख्य आरोपी मेहुल अभी जेल में बंद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें