• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Two Young Man Stunted With A Pistol On A Bike During Night Curfew In Surat, Passed By Smoking In Public Places

थाने में अक्ल आई ठिकाने:सूरत में बाइक पर पिस्तौल व सिगरेट के साथ दो दोस्त कर रहे थे स्टंट, पुलिस ने पकड़ा तो हाथ जोड़कर मांगने लगे माफी

सूरत19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वीडियो में जो पिस्तौल दिखाई दे रहा था वह असल में लाइटर था। - Dainik Bhaskar
वीडियो में जो पिस्तौल दिखाई दे रहा था वह असल में लाइटर था।

गुजरात में सूरत शहर के छापराभाठा इलाके में रहने वाले दो युवकों ने देर रात बाइक पर हाथ में पिस्तौल लेकर सिगरेट पीते हुए स्टंट किया। उन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। वायरल वीडियो के आधार पर अमरोली पुलिस ने मामला दर्ज किया और दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद दोनों ने अपनी गलती कबूल करते हुए माफी भी मांगी।

अमरोली पुलिस ने वीडियो की जांच की तो 26 वर्षीय नागाजन हरिदास आडेधरा और 21 वर्षीय भरत प्रवीण गढवी की पहचान हुई। वीडियो में जो पिस्तौल दिखाई दे रहा था वह असल में लाइटर है। आरोपी नागाजन ने बीकॉम तक की पढ़ाई की है और फिलहाल कोई काम नहीं करता है, वह 8 महीने पहले काम की खाेज में अपने गांव से सूरत आया था। वहीं दूसरा आरोपी भरत हीरा मजदूर है।

भरत ने कक्षा दसवीं तक की पढ़ाई की है। जिस बाइक पर उन्होंने वीडियो बनाया वह प्रवीण के सिंगणपोर इलाके में रहने वाले दोस्त की है। प्रवीण ने 2 दिन के लिए अपने दोस्त से बाइक ली थी। 13 और 14 दिसंबर की रात 1:30 बजे दोनों श्रीराम चार रास्ते से छपराभाठा की तरफ जाने वाले रास्ते पर उन्होंने यह वीडियो बनाया था। इसके बाद नागाजन ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 16 दिसंबर को पोस्ट किया था।

खबरें और भी हैं...