हिट एंड रन:झोपड़पट्‌टी में घुस गई बेकाबू जीप, युवती और बुजुर्ग की मौत

पाटणएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कपड़े धो रही थी युवती, खटिया पर सो रहे थे बुजुर्ग

शहर में सुबह के समय वाहन चालक की लापरवाही के कारण हिट एंड रन की घटना हुई है, जिसमें दो लोगों की मौत होने के बाद शोक की लहर है। सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही मार्शल जीप चालक का संतुलन खोने के बाद जीप अचानक झोपड़पट्‌टी में घूस गई जहां पर कपड़े धो रही एक युवती और खटिया पर लेते हुए एक वृद्ध की मौत हो गई।

अनावाडा रोड पर गुरुवार की सुबह 8 बजे बेकाबू मार्शल जीप के चालक का स्टियरिंग से संतुलन खो गया और जीप सड़क से नीचे उतरकर अन्नपूर्णा सोसाइटी के पास एक झोपड़पट्‌टी में घुस गई। इस दौरान बाहर खटिया पर लेटे 60 वर्षीय वृद्ध दिलावर रशील बलोच और घर के बाहर बाथरूम में कपड़े धो रही 21 वर्षीय युवती सहिस्ता दादामियां सैयद इस जीप के चपेट में आ गई। घटना के बाद दोनों गंभीर घायलों को तुरंत इलाज के िलए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की मौत हो गई। जीप और किसी अन्य को चपेट में ले इससे पहले जीप ठहर गई। घटना के बाद आसपास के लोग तुरंत दौड़ आए और बीच बचाव करने लगे। इसी बीच जीप चालक जीप छोड़कर फरार हो गया।

युवती की 5 महीने बाद होनी थी शादी , परिवार में शोक
जानकारी के अनुसार हादसे में मृत्यु की भेंट चढ़ी 20 वर्षीय साहिस्ता की कुछ दिनों पहले ही सगाई हुई थी, जिसकी शादी आगामी 5 महीने बाद होने वाली थी। इस साहिस्ता की शादी की तैयारियों में जुटे परिवार में घटना के बाद शोक की लहर है। इस मामले में धारपुर के अधिक्षक मनीष रामावत ने बताया कि युवती के पेट के हिस्से पर गंभीर चोंट पहुंची थी इसलिए अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया था, जबकि सिविल में इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...