• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Union Minister Said The Goal Is To Fulfill The Responsibility Given To The PM And To Work Among The People

भाजपा नेताओंं के साथ दर्शना की बैठक:केंद्रीय मंत्री बोलीं- पीएम से मिली जिम्मेदारी निभाना और लोगों के बीच काम करना ही ध्येय

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा कार्यालय में रेल व टेक्सटाइल राज्यमंत्री ने नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान कई सीनियर नेताओं से उन्होंने आशीर्वाद भी लिया। - Dainik Bhaskar
भाजपा कार्यालय में रेल व टेक्सटाइल राज्यमंत्री ने नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान कई सीनियर नेताओं से उन्होंने आशीर्वाद भी लिया।

मंगलवार को जन आशीर्वाद यात्रा में शक्ति प्रदर्शन करने के बाद बुधवार को केंद्रीय रेल एवं टेक्सटाइल राज्यमंत्री दर्शना जरदोष शहर भाजपा के नेताओं के साथ बैठक की। इस दाैरान सीनियर नेताओं से आशीर्वाद भी लिया। दर्शना ने मंत्री बनने से लेकर अब तक का सफर और आगामी दिनों में किए जाने वाले काम को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब दिल्ली बुलाया तब आभास भी नहीं हुआ था कि मुझे केंद्र में मंत्री बनाया जाएगा।

दिल्ली पहुंचने के बाद जब मैंने मंत्री पद की शपथ ली तभी तय कर लिया था कि प्रधानमंत्री ने मुझ पर विश्वास करके जो जिम्मेदारी दी है उसका पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करना है। लोग टेक्सटाइल और रेलवे से जुड़ी समस्याएं और सुझाव लेकर आ रहे हैं। सभी को अधिक से अधिक सुविधाएं मिलें इसका प्रयास रहेगा। सूरत के अलावा अन्य शहर और राज्य से भी टेक्सटाइल से जुड़े मुद्दे लेकर लोग आ रहे हैं।

दर्शना जरदोष की भाजपा के नेताओं के साथ बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल मौजूद नहीं रहे। राज्य के स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कानाणी भी नजर नहीं आए। गुजरात प्रदेश भाजपा महासचिव प्रदीपसिंह वाघेला, सूरत शहर भाजपा अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा, सूरत शहर भाजपा महासचिव किशोर बिंदल, मुकेश दलाल, कालूभाई भीमनाथ और सूरत शहर भाजपा के उप प्रमुख लक्ष्मणभाई कोराट ने दर्शना जरदोष का स्वागत किया। दर्शना ने जन आशीर्वाद यात्रा का 3 दिन का अनुभव साझा करते हुए बताया कि लोगों ने जिस तरह स्वागत किया वह अद्भुत था। इन लोगों के लिए अब अधिक काम करना है।

आज कपड़ा मार्केट के व्यापारी करेंगे केंद्रीय मंत्री का सम्मान
सांसद दर्शनाबेन जरदोष के भारत सरकार में टेक्सटाइल व रेल राज्यमंत्री बनने पर कपड़ा व्यापारियों ने गुरुवार को स्वागत समारोह रखा है। फोस्टा के अनुसार गुरुवार को होटल टैक्स प्लाजा, एसटीएम मार्केट, रिंगरोड में शाम 5 बजे सम्मान समारोह आयोजित किया गया है। इसमें फोस्टा एवं अन्य मार्केट एसोसिएशन के साथ अन्य संस्थाएं भी दर्शना का सम्मान करेंगी।

वेसू में जरूरतमंद लोगों को किया अनाज वितरण
जन आशीर्वाद यात्रा अंतर्गत दर्शना जरदोष ने बुधवार सुबह 11 बजे वेसू में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत अनाज वितरण किया। उन्होंने लोगों से कहा कि आपके संपर्क में जो भी राशन कार्ड धारक हैं, उन्हें निशुल्क अनाज लेने को कहिए।

खबरें और भी हैं...