पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नकली रेमडेसिविर घोटाला:रेमडेसिविर के पाउडर में ग्लुकोज का पानी मिलाकर नकली इंजेक्शन बेचने वाला वॉर्डबॉय गिरफ्तार

आणंद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने 2 नकली इंजेक्शन सहित 1.26 लाख रुपए नकद बरामद किए

आणंद जिले में नकली रेमडेसिविर घोटाले में एक के बाद एक नए-नए कारनामे सामने आ रहे है। आणंद इलाके में बड़े पैमाने पर नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन का कारोबार अब धीरे-धीरे लोगों के सामने आ रहा है। आणंद जतीन पटेल, नईमबानू व्होरा सहित 4 शख्सों को वडोदरा क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। इस कार्रवाई के बाद जिला पुलिस ने सख्ती बरती है और पुलिस ने तीन दिनों में चार लोगों को नकली रेमडेसिविर बेचते पकड़ लिया है।

सोमवार को आणंद एसओजी ने नया बस स्टेशन के पास नकली रेमडेसिविर बेचने के लिए आए युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों से 2 नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन और 1.26 लाख रुपए नकद बरामद करते हुए आपदा प्रबंधन एक्ट और औषद प्रसाधन की धारा के तहत केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

आणंद जिला एसओजी पीआई जीएन परमार और पीएसआई केजी चौहान टीम के साथ पेट्रोलिंग कर रहे थे तभी सूचना मिली थी कि उमरेठ जगदीश परमार नामक युवक नकली रेमडेसिविर बेचने के लिए आणंद नए बस स्टेशन के पास आने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर उन्हें गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें