पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एयरक्राफ्ट:उडान की फोर्थ में दीव की फ्लाइट ट्रूजेट नहीं, वेंचुरा एयर कनेक्ट होगी

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एयरक्राफ्ट - Dainik Bhaskar
एयरक्राफ्ट
  • वेंचुरा एयर कनेक्ट एयरलाइंस दीव सूरत के बीच छोटा एयरक्राफ्ट उड़ाएगी

उड़ान फोर्थ योजना के तहत सूरत से दीव और दीव से सूरत की फ्लाइट हैदराबाद की ट्रूजेट एयरलाइंस नहीं बल्कि सूरत की वेंचुरा एयर कनेक्ट एयरलाइंस ऑपरेट करने वाली है। कोविड-19 महामारी में ही केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्रालय ने उड़ान की चौथी योजना में 78 हवाई मार्गों को मंजूरी दी थी। इसमें गुजरात में सूरत से दीव और दीव से सूरत और वडोदरा चार हवाई मार्ग थे।

इनमें सूरत से दीव और दीव से सूरत के बीच वेंचुरा एयर कनेक्ट एयरलाइंस दीव सूरत के बीच छोटा एयरक्राफ्ट उड़ाने वाली है। इसमें 9 सीटें ही है। उड़ान योजना का किराया करीब 2000 रुपए होगा। फ्लाइट सुबह सूरत से दीव जाएगी और शाम के दीव से सूरत आएगी। फ्लाइट शुरू होने के बाद सूरत दीव के बीच 678 किमी की दूरी साढ़े 12 घंटे में नहीं बल्कि एक घंटे में तय होगी।

हवाई यात्रा में केवल एक घंटे का ही समय लगेगा
वेंचुरा एयर कनेक्ट सूरत से दीव और दीव से सूरत के साथ वडोदरा से दीव और दीव से वडोदरा की भी फ्लाइट ऑपरेट करने वाली है। हालांकि हवाई यात्रा मात्र एक घंटे में पूरी हो जाएगी और किराया भी दो हजार के करीब रखा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें