सूरत के कॉलेज में लव-जिहाद को लेकर मारपीट, VIDEO:VHP कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम स्टूडेंट्स को कैंपस में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

सूरत2 महीने पहले

गुजरात में सूरत के भगवान महावीर कॉलेज में 3 मुस्लिम स्टूडेंट्स से मारपीट का मामला सामने आया है। कॉलेज कैंपस में स्टूडेंट्स की पिटाई विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यकर्ताओं ने की है। मुस्लिम स्टूडेंट्स पर लव जिहाद का आरोप लगाया है। छात्रों की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है।

VHP के कार्यकर्ताओं को जानकारी मिली थी कि कॉलेज के कई मुस्लिम छात्र प्लानिंग के साथ हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसा रहे हैं और कुछ लड़कियों को ब्लैकमेल भी कर रहे हैं। इसी के चलते कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में स्टिंग ऑपरेशन किया और आरोपी स्टूडेंट्स की पहचान कर उनसे मारपीट की।

अलग-अलग जगह खड़े मुस्लिम लड़कों को पकड़ा।
अलग-अलग जगह खड़े मुस्लिम लड़कों को पकड़ा।

फर्जी नामों से कई हिंदू लड़कियों से चेटिंग करते थे
इस बारे में विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश नावडिया ने मीडिया से कहा कि VHP को जानकारी मिली थी कि कॉलेज के कुछ मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। वहीं, कुछ लड़कों का हिंदू लड़कियों से अफेयर भी है। इतना ही नहीं, ये सोशल मीडिया में भी फर्जी नामों से कई हिंदू लड़कियों से चेटिंग करते थे। इनकी पहचान कर आज उन्हें पकड़ा गया है।

एक युवक के संपर्क में 3 लड़कियां थीं
विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ कर उसका वीडियो भी बनाया, यह वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है। इसमें एक युवक अपना नाम भी बता रहा है। वीडियो में युवक ने कबूल किया कि उसके संपर्क में 3 से ज्यादा लड़कियां हैं। वह कह रहा है कि उसने कुछ लड़कियों को होटल में ले जाकर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी निकाली हैं।

मिली जानकारी के अनुसार तीन स्टूडेंट्स से मारपीट की गई है।
मिली जानकारी के अनुसार तीन स्टूडेंट्स से मारपीट की गई है।

पूरे देश में कार्रवाई करेंगे: दिनेश नावडिया
VHP नेता दिनेश नावडिया ने बताया- जानकारी मिलने के बाद हमारी टीम इसकी जांच में लगी हुई थी। हमारी जांच में भी ये बात सही साबित हुई। हमने इनकी पहचान कर ली थी। इसके बाद आज इन्हें पकड़ा गया और इनके खिलाफ कार्रवाई की गई। इन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया है। अगर फिर से ऐसे मामले सामने आए तो हम दोबारा कार्रवाई करेंगे। सूरत ही नहीं, हम पूरे देश में लव-जिहाद को रोकने की कोशिश करते रहेंगे।

हमारे कैंपस की सड़क पर यह घटना हुई है। यह घटना साेमवार की है। जांच के लिए कमेटी बनाई है। उसमें जाे दाेषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई होगी। यह नहीं पता कि युवक काॅलेज के हैं या नहीं।
- मेहुल नायक पीआरओ, महावीर यूनिवर्सिटी

हमें शिकायत मिली थी। कार्यकर्ताओं को इसकी जांच के लिए महावीर कॉलेज भेजा गया, जहां पर शिकायत सही पाई गई, जिसके बाद यह कदम उठाया गया।
- देवी प्रसाद दुबे, सुरक्षा प्रमुख, द. गुजरात प्रांत, बजरंग दल

लव जिहाद से जुड़ी खबरें भी पढ़ लें...

ओला ड्राइवर ने धर्म छिपाकर शादी की; बोला- 4 निकाह भी जायज

इंदौर से राजस्थान गई युवती से शाहरुख नाम का आरोपी उससे राजू बनकर मिला। करीबी बढ़ाकर उससे शादी कर ली। 5 महीने बाद युवती को आरोपी की सच्चाई पता चली। युवती का आरोप है कि युवक ने धर्म और शादीशुदा, 2 बच्चों का पिता होने की बात छुपाई थी। अब इंदौर लौट चुकी पीड़िता ने अपने पति और उसके परिवार पर धमकाने का आरोप लगाया है। पढ़ें पूरी खबर...

लखनऊ में प्रेमिका को चौथी मंजिल से फेंका:मां बोली- बेटी को सुफियान ने मारा

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक युवक पर लड़की को चौथी मंजिल से फेंकने का आरोप लगाया गया है। लड़की के परिजनों ने कहा कि युवक सूफियान उनकी बेटी पर धर्म बदलने का दबाव बना रहा था। पढ़ें पूरी खबर...

गोमांस खिलाकर धर्म बदलवाया, नाम रखा आयशा

इंदौर की 27 साल की युवती का आरोप है कि आरोपी बिजनेसमैन ने बिना बताए गोमांस खिलाकर उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। साथ ही हिंदू नाम बदलकर आयशा रख दिया। इसके बाद बंधक बनाकर रखा। इस दौरान ना केवल उसने मारपीट की, बल्कि गोली खिलाकर गर्भपात भी कराया। युवती ने इस मामले में शनिवार को कलेक्टर अविनाश लवानिया समेत तलैया थाना पुलिस से शिकायत की है। 9 साल पुराना मामला होने की वजह से फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। जांच के बाद ही FIR की जाएगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

खबरें और भी हैं...