तस्कर गिरफ्तार:पश्चिम एक्स. से शराब बरामद ट्रॉली बैग में छिपाकर ला रहा था

सूरतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिछले हफ्ते भी पकड़ी गई थी 2.31 लाख की शराब

सूरत रेलवे स्टेशन पर खड़ी काेविड स्पेशल पश्चिम एक्सप्रेस से एक बार फिर अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। ट्रॉली बैग में शराब का जत्था लेकर आ रहे तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह 10 बजे रेलवे पुलिस पेट्राेलिंग कर रही थी, तभी प्लेटफार्म-2 पर खड़ी पश्चिम एक्सप्रेस से एक व्यक्ति ट्रॉली बैग लेकर नीचे उतर रहा था।

यात्री की हरकत को देखते हुए रेलवे पुलिस को उस पर संदेह होने लगा। रेलवे पुलिस ने यात्री की ट्राॅली बैग की जांच की तो अंदर से 20 बोतल अंग्रेजी शराब मिली। इसकी कीमत 36 हजार रुपए बताई जाती है। रेलवे पुलिस ने 36 हजार की शराब और अलग-अलग कंपनी के 5 मोबाइल भी जब्त किए हैं। अारोपी का नाम विनोद कुमार है और वह दिल्ली का मूल निवासी है और सूरत में रहता है। रेलवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

ज्ञातव्य है कि पिछले हफ्ते भी रेलवे पुलिस ने पश्चिम एक्सप्रेस से एक यात्री को शराब के साथ गिरफ्तार किया था। प्लेटफार्म-2 पर खड़ी पश्चिम एक्सप्रेस से रेलवे पुलिस यात्रियों काे सोशल डिस्टेंस के साथ नीचे उतार रही थी, तभी एक व्यक्ति पांच बैग लेकर आते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो अंदर से 2लाख 31हजार रुपए कीमत की शराब मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

खबरें और भी हैं...