पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Western Trains Will Run Special Trains From Gandhidham To Coimbatore And Nagercoil, Both Will Be Halted In Surat

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रीगण ध्यान दें:गांधीधाम से कोयम्बटूर और नागरकोइल के लिए पश्चिम रेलवे चलाएगी स्पेशल ट्रेनें, दोनों का सूरत में होगा ठहराव

सूरत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेलवे दक्षिण भारत के लिए दो स्पेशल ट्रेेन चलाएगी, बांद्रा-गोरखपुर में जुड़ेंगे अतिरिक्त कोच

यात्रियों की सुविधा के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा दक्षिण भारत के नागरकोइल और कोयम्बटूर के लिए दो विशेष ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। दोनों का ठहराव सूरत में होगा। 06335 गांधीधाम-नागरकोइल साप्ताहिक स्पेशल प्रत्येक शुक्रवार को गांधीधाम से सुबह 10:45 बजे प्रस्थान करेगी और रविवार (तीसरे दिन) सुबह 06:30 बजे नागरकोइल पहुंचेगी।

यह ट्रेन 30 अप्रैल से अगली सूचना तक चलेगी। इसी तरह, ट्रेन नंबर 06336 नागरकोइल-गांधीधाम साप्ताहिक स्पेशल प्रत्येक मंगलवार को दोपहर 14:45 बजे नागरकोइल से रवाना होगी और गुरुवार को (तीसरे दिन) दोपहर 12:00 बजे गांधीधाम पहुंचेगी। यह ट्रेन 27 अप्रैल से अगली सूचना तक चलेगी। यह ट्रेन सूरत में भी रुकेगी।

वहीं ट्रेन नंबर 06613 राजकोट-कोयंबटूर साप्ताहिक स्पेशल प्रत्येक रविवार को राजकोट से सुबह 05:30 बजे रवाना होगी और अगले दिन रात 21:30 बजे कोयम्बटूर पहुंचेगी। यह ट्रेन 25 अप्रैल से अगली सूचना तक चलेगी। इसी प्रकार, ट्रेन नंबर 06614 कोयंबटूर-राजकोट साप्ताहिक स्पेशल प्रत्येक शुक्रवार को रात 12:15 बजे कोयम्बटूर से रवाना होगी और अगले दिन 17:50 बजे राजकोट पहुंचेगी।

यह ट्रेन 23 अप्रैल, से अगली सूचना तक चलेगी। यह ट्रेन दोनों दिशाओं में सुरेंद्रनगर, विरामगाम, अहमदाबाद, नडियाद, आनंद, वडोदरा, अंकलेश्वर, सूरत, वसई रोड समेत विभिन्न स्टेशनों पर रुकेगी। ट्रेन नंबर 06335 और 06613 की बुकिंग 13 अप्रैल से यात्री आरक्षण केंद्रों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी।

बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर स्पे. में 3 शयनयान स्थाई रूप से जोड़े गए, 240 सीटें बढ़ेगीं

गर्मी की छुट्टियों में अपने गांव जाने वालों की भारी भीड़ है। ऐसे में यात्रियों की सुविधा के लिए पश्चिम रेलवे ने बांद्रा-गोरखपुर स्पेशल एक्सप्रेस में तीन कोच स्थाई रूप से जोड़ दिया है। इससे इस ट्रेन में 240 सीटों की अतिरिक्त बढ़ोत्तरी हो जाएगी और प्रत्येक ट्रिप में बड़ी संख्या में वेटिंग सूची कम होगी।

ट्रेन संख्या 05068 बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर स्पेशल एक्सप्रेस में बांद्रा टर्मिनस से 9 अप्रैल से द्वितीय श्रेणी के तीन शयनयान स्थाई रूप से जोड़ने का निर्णय लिया गया है। इसी प्रकार, 05067 गोरखपुर-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल एक्सप्रेस में गोरखपुर से 7 अप्रैल से तीन अतिरिक्त द्वितीय श्रेणी शयनयान स्थाई रूप से जोड़ने की शुरुआत की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें