पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:माता-पिता ने घर से निकाला तो चोरी करने लगा, गिरफ्तार

सूरत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आठ लाख रुपए का सामान जब्त किया

पांच दिन पहले सिंगणपोर की अक्षरदीप सोसाइटी में लाखों की चोरी करने वाले बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। महेराज को परिवार वालों ने घर से निकाल दिया तो वह आसपास के इलाकों में चोरी करने लगा। जानकारी के अनुसार 10 सितंबर को रात में सिंगणपोर की अक्षरदीप सोसाइटी में रहने वाले नीलेश माधवजी कानाणी के मकान से नकदी आैर गहने समेत लाखों की चोरी हुई थी। क्राइम ब्रांच के हेड कांस्टेबल राघव और कांस्टेबल खुमानसिंह काे खुफिया सूचना मिली कि पालिया ग्राउंड जिलानी ब्रिज के नीचे महेराज उर्फ तारे जमीन पे नशीरुद्दीन अंसारी (उम्र-19, निवासी- महक रेजिडेंसी, भरीमाता रोड) के पास चोरी के गहने हैं।

मुखबिर की सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने महेराज को गिरफ्तार कर तलाशी ली तो उसके पास से 2100 नकद और सोने के गहने समेत 8लाख, 34हजार, 997 रुपए के सामान मिले। पूछताछ में महेराज ने बताया कि उसके माता-पिता ने दस दिन पहले घर से निकाल दिया था। वह रात में मदारीवाड़ में पार्क ऑटो रिक्शे में सोता था और मौका मिलते ही आसपास के इलाकों में चोरी करने लगा था। उसे रजनींगंधा खाने और सिमरेट पीने की तलब लगी तो 10 सितंबर को रात में अक्षरदीप सोसाइटी के एक मकान में चोरी करने घुस गया। वहां से नकद और गहने समेत लाखों की चोरी की थी। पुलिस आगे की जांच पड़ताल कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें