पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज की मांग:पत्नी को घर से निकाला तो दो बेटियों के साथ धरने पर बैठ गई

सूरत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिल्डर पति दहेज की मांग कर परेशान कर रहा था

वराछा में बिल्डर विपुल सवाणी ने दहेज के लिए पत्नी को दो बेटियों के साथ घर से निकाल दिया। पत्नी को बेटा पैदा न होने से भी नाराज था। पत्नी दो बेटियों के साथ घर के सामने ही धरने पर बैठ गई। जानकारी के अनुसार मोनिका (बदला हुआ नाम) की शादी साल 2007 में विपुल पुत्र नरशी सवाणी (निवासी-श्वेत राजहंस सोसाइटी, खोडियारनगर रोड, वराछा) के साथ हुई थी। विपुल पेशे से बिल्डर है।

सूरत और वडोदरा में विपुल का कन्स्ट्रक्शन चल रहा है। शादी के कुछ दिन बाद ही विपुल और सास-ससुर मोनिका काे प्रताड़ित करने लगे थे। ससुरालवाले दहेज की मांग कर रहे थे तो मोनिका के पिता ने 3 लाख रुपए दिए थे। मोनिका को बेटी पैदा होने पर ससुरालवाले और नाराज हो गए थे। विपुल वडोदरा में अकेले रह रहा था। मोनिका बेटियों को लेकर उसके साथ रहने गई थी।

विपुल मकान की किस्त नहीं चुका पा रहा था, इससे परेशान होकर मोनिका सूरत आ गई। इसके बाद ससुर ने मोनिका और उसकी बेटियों को घर से निकाल दिया था। पिछले डेढ़ साल से मोनिका मायके में रह रही थी। सामाजिक संस्थाओं की मदद से मोनिका दोनों बेटियों को लेकर घर के सामने धरने पर बैठी हैं। गुरुवार को मोनिका ने कापोद्रा थाने में पति विपुल, ससुर नरशी, सास लीला, ननद वनिता और ननदोई विजय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें