• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • While Sitting In The Car In Jamnagar, The Chief Minister Told The Congress MLA, 'If You Want To Come Together, Then Sit Down'

CM का शैलेश परमार को 'ऑफर':जामनगर में कार में बैठते हुए सीएम भूपेंद्र पटेल ने कांग्रेसी विधायक से कहा, 'साथ आना है तो बैठ जाओ'

जामनगर9 दिन पहलेलेखक: हिरेन हिरपरा
  • कॉपी लिंक
बीजेपी नेताओं के साथ शैलेश परमार भी सीएम को कार तक छोड़ने आए थे। - Dainik Bhaskar
बीजेपी नेताओं के साथ शैलेश परमार भी सीएम को कार तक छोड़ने आए थे।

जामनगर में चल रहे भागवत सप्ताह के दौरान आज एक और कांग्रेसी विधायक भाजपा नेताओं के साथ नजर आए। अहमदाबाद की दामीलीमडा सीट से कांग्रेस विधायक शैलेश परमार भी जामनगर में मुख्यमंत्री समेत कई भाजपा नेताओं के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे। इसी दौरान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल कार में बैठकर जाने लगे तो उन्होंने हंसते हुए शैलेश परमार से कहा कि साथ आना है तो बैठ जाइए। यह सुनकर शैलेश परमार हंस पड़े।

मुख्यमंत्री का प्रस्ताव सुन परमार हंस पड़े
भागवत सप्ताह में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल कार्यक्रम स्थल से जा रहे थे। इसी दौरान बीजेपी नेताओं के साथ शैलेश परमार भी उन्हें कार तक छोड़ने आए थे। इसी दौरान उन्होंने परमार की तरफ देखते हुए कह यह बात कह दी। हालांकि, शैलेश परमार उनके साथ नहीं गए।

शैलेश परमार अहमदाबाद की दाणीलीमडा सीट से लगातार दो टर्म से कांग्रेसी विधायक हैं।
शैलेश परमार अहमदाबाद की दाणीलीमडा सीट से लगातार दो टर्म से कांग्रेसी विधायक हैं।

लगातार तीन बार से विधायक हैं परमार
कांग्रेस के टिकट पर शैलेश परमार अहमदाबाद की दाणीलीमडा सीट से लगातार दो टर्म से विधायक हैं। इससे पहले वे शहरकोटड सीट से विधायक रह चुके हैं। अहमदाबाद में बीजेपी की मजबूत पकड़ के बावजूद बीजेपी लगातार दो टर्म से उन्हें हरा नहीं सकी है। परमार ने 2007 में शहरकोटडा सीट जीती थी। इसके बाद दाणीलीमडा से 2012 से विधायक हैं।

गुरुवार को भाजपा नेताओं के साथ हार्दिक पटेल भी नजर आए
गुजरात कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष हार्दिक पटेल भी गुरुवार को जामनगर में चल रहे भागवत सप्ताह में शामिल हुए थे। इस दौरान वे भी कई भाजपा नेताओं से मेल-मिलाप करते नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...