पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 25 Lakh Insurance Policy And Land Together With Brother For Husband's Death, Killed Innocent Car Driver

मर्डर मिस्ट्री:25 लाख की बीमा पॉलिसी और जमीन के लिए भाई के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, निर्दोष कार ड्राइवर की भी जान ली

राजकोट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वेकरी गांव के पास तीन दिन पहले डेम से मिली थी कार।
  • पत्नी और साले ने कार ड्राइवर की भी इसीलिए हत्या की, जिससे पूरा मामला सड़क दुर्घटना का नजर आए
  • गोंडल तहसील के वेकरी गांव के पास तीन दिन पहले डेम से एक कार मिली थी, जिसमें दो व्यक्तियों के शव थे

गुजरात में राजकोट जिले के वेकरी गांव के पास तीन दिन पहले डेम से एक कार मिली थी, जिसमें दो व्यक्तियों के शव थे। पहले यह हादसा लग रहा था, लेकिन पुलिस ने इनकी मौत की गुत्थी सुलझा ली है और इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके भाई को अरेस्ट कर लिया है। मृतकों में एक आरोपी पत्नी का पति था, जबकि दूसरा कार ड्राइवर था।

शराब में बेहोशी की दवा मिलाकर डेम में गिरा दी थी कार
गोंडल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जूनागढ़ में रहने वाले रमेश बालधा, पत्नी मंजू मरियम और साले नानजीभाई भीमा के साथ चोटीला चामुंडा मंदिर गए थे। इसके लिए कार किराए पर ली गई थी। मंदिर से लौटते समय रमेश के साले नानजी ने रमेश और ड्राइवर को शराब पिलाई। इसी दौरान उसने शराब में बेहोशी की दवा मिला दी और कार लॉककर डेम की ढाल से नीचे लुढ़का दी थी। इसके बाद मंजू और नानजी घर लौट आए थे। दूसरे दिन राहगीरों ने कार का एक हिस्सा देखा और पुलिस को सूचना दी थी।

इस तहर हुआ मर्डर मिस्ट्री का खुलासा
मृतक रमेश के भाई ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, इस दौरान मंजू ने यही बताया कि रमेश बिना बताए कहीं गए थे और घर नहीं लौटे। लेकिन पुलिस ने यह पता लगा लिया कि तीन दिन पहले मंजू और उसका भाई रमेश के साथ कहीं जाते देखे गए थे। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर जांच की गई तो दोनों संदेह के घेरे में आ गए। जब पुलिस ने मृतक के साले नानजी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

हादसा दिखाने के लिए ड्राइवर को भी मारा
नानजी ने बताया कि उसके जीजा रमेश की 25 लाख की बीमा पॉलिसी थी और करीब 8 एकड़ जमीन भी थी। पति-पत्नी के बीच रिश्ते भी अच्छे नहीं थे। इसी के चलते मंजू और उसने मर्डर का प्लान बनाया। कार ड्राइवर समेत इसलिए मारा था कि यह हादसा लगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें