पैसे उधार लेने का मामला:आम आदमी पार्टी के नेता के खिलाफ कार्यकर्ता ने दर्ज कराई शिकायत

सूरत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सूरत | पांडेसरा पुलिस स्टेशन में आम आदमी पार्टी के नेता के खिलाफ वसूली करने का मामला दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता 28 वर्षीय सपना राजपूत भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। मनपा चुनाव में वार्ड नंबर 29 से पार्षद का चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने कुछ समय पहले गौतम से 4000 रुपए उधार लिए थे। वसूलने के लिए गौतम उसके घर पहुंच जाता था और उस पर दबाव भी देता था। महिला ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

इस बार स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त पर होम मिनिस्टर मेडल ऑफ एक्सीलेंस इन इन्वेस्टिगेशन देने के लिए गुजरात से छह पुलिसकर्मियों का चयन किया गया, जिनमें तीन सूरत के हैं। उत्कृष्ट काम करने लिए सूरत पुलिस के जोन-3 की डीसीपी विधि चौधरी, ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर एमवी तड़वी और डिंडोली थाने के पुलिस इंस्पेक्टर महेंद्र सालुंखे को मेडल प्रदान किया जाएगा।

डीसीपी विधि चौधरी को सचिन जीआईडीसी में दिसंबर 2019 में हुए चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को पकड़े जाने के 20 दिन में चार्जशीट पेश करने के मामले के साथ एफएसएल में आरोपी की शिनाख्त उसकी परछाई से होने के मामले में इन्वेस्टिगेशन के लिए सम्मानित किया जाएगा।

सचिन थाने में दर्ज पोक्सो के 6 मामलों को हल करने के लिए एमवी तड़वी का नाम आगे किया गया। महेंद्र सालुंखे उच्च स्तरीय काम करने के लिए स्टार कोप ऑफ द मंथ हैं। तीनों पुलिस अधिकारियों का चयन उनके काम को देखते किया गया है।

खबरें और भी हैं...