क्राइम / गेंगवॉर में युवक को स्टिक से मारा, प्रतिद्वंद्वी ने तलवार के साथ बनाया टिकटॉक वीडियो

लॉकडाउन के दौरान हाथ में खुली तलवार के साथ पेंदी के आदमियों ने बनाया वीडियो लॉकडाउन के दौरान हाथ में खुली तलवार के साथ पेंदी के आदमियों ने बनाया वीडियो
X
लॉकडाउन के दौरान हाथ में खुली तलवार के साथ पेंदी के आदमियों ने बनाया वीडियोलॉकडाउन के दौरान हाथ में खुली तलवार के साथ पेंदी के आदमियों ने बनाया वीडियो

  • समीर पेंदी के लोगों ने कालू गरदन के साथी को मारा
  • साथी पर हमले की सूचना मिलते ही पेंदी के लोग नंगी तलवारें लेकर निकले

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 07:34 AM IST

अहमदाबाद. जुहापुरा में बरसों से सक्रिय कालू गरदन और समीर पेंदी के बीच लॉकडाउन में गेंगवॉर हुआ। इसमें कालू गरदन ने 7 महीने पहले पेंदी के आदमी पर किए गए हमले के बाद रंजिश रखते हुए पेंदी ने कालू के आदमी फैजान पर हमला किया। फिर इस घटना का वीडियो भी बनाया।  

 
पेंदी के साथी नंगी तलवारें लेकर बाहर आए
इस गेंगवार की सबसे बड़ी बात यह है कि पेंदी और उसके साथी नंगी तलवारें लेकर रोड पर उतर आए, फिर टिकटॉक पर इसका वीडियो भी बनाया। इस तरह से उन्होंने अपना शक्ति प्रदर्शन किया।


स्टिक से फैजान को मारा
बेजबॉल की स्टिक और लाठियों से फैजान को खूब मारा। जुहापुरा में दो गेंग्स सक्रिय है। एक कालू गरदन और दूसरी सुलतान खान मशीद खान पठान की। इसमें से सुलतान खान की गेंग काफी समय से निष्क्रिय है। ऐसे में उसके भतीजे समीर उर्फ पेंदी अब्दुलभाई पठान ने गेंग की कमान संभाल ली है। 7 महीने पहले कालू गरदन और उसके आदमियों ने पेंदी के आदमी पर हमला किया था। इस रंजिश पर पेंदी ने अपने आदमी के माध्यम से अपने दोस्त कालू की गेंग के फैजान उर्फ पंडित मोहम्मद हुसैन उस्मानभाई शेख को जुहापुरा के सारणी मैदान में बुलाया। वहीं पेंदी के और आदमी आ गए, सभी ने मिलकर बेजबॉल की स्टिक और लाठियों से फैजान को बहुत मारा। इतना ही नहीं, इस पिटाई का वीडियो भी बना लिया।


6 के खिलाफ एफआईआर
इस संबंध में समीर उर्फ पेंदी, सहेबान उर्फ पंछी, सुलतान खान मसीदखान पठान, सलीम खान उर्फ मोहसीन पठान और राजा उर्फ आंडा के खिलाफ वेजलपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इसके अलावा नंगी तलवारें लेकर सड़क पर उतरकर आतंक मचाने का भी मामला दर्ज किया गया।

दिन पहले ही जेल से बाहर आया था कालू
फैजान और पेंदी के बीच 7 महीने पहले से ही दुश्मनी थी। परंतु इन सात महीनों में पेंदी ने फैजान पर हाथ नहीं डाला। चार दिन पहले ही कालू गरदन जेल से पेरोल पर बाहर आया था। बस पेंदी इसी का इंतजार कर रहा है। उसने कालू के बाहर आते ही फैजान पर हमला कर दिया। इस पिटाई का वीडियो भी बनाया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना