पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मर्डर:गोडादरा में चाकू से युवक की हत्या, बचाने गए दूसरे भाई को जान से मारने का प्रयास

सूरत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक पंक्चर करने का आरोप लगा युवक से कर रहे थे मारपीट

लिंबायत क्षेत्र में गत रात दो अलग-अलग बाइक पर आए चार असामाजिक तत्व बाइक का पंक्चर करने का आरोप लगाकर एक युवक से मारपीट कर रहे थे। उस दौरान बीच-बचाव के लिए आए उसके भाई के साथ भी बदमाशों ने मारपीट कर उसे जोर से धक्का देकर गिरा दिया।

इसके बाद उस पर चाकूओं से कई वार किए उसकी मौत हो गई। वहीं बदमाशों ने मृतक के भाई को भी जान से मारने का प्रयास किया और वे भाग गए। डिंडोली कृष्णा नगर निवासी तुषार उर्फ सेंडियो गत रात करीब 11 बजे लिंबायत स्थित कृष्णा कुंज सोसाइटी की गली नंबर-2 में अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था।

उसी दौरान दो अलग-अलग बाइक पर आरोपी जीतू दिलीप पाटिल, समाधान उर्फ दादा, विशाल और आशू वहां आए। आते ही आरोपियों ने आज तुझे खत्म कर देना है’ कहकर तुषार को मारने लगे। उस दौरान उसका भाई कमलेश मोहनसिंग गिरासे (22 वर्ष ) बीच-बचाव करने लगा था।

आरोपियों ने उसे भी पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। उसे लात-घूसों से बुरी तरह मारा और फिर सिने के बल धक्का देकर उसे जमीन पर गिरा दिया। जिसकी वजह से वह घायल हो गया। साथ ही तुषार पर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया और फरार हाे गए। घटना से क्षेत्र में अफरातफरी और हंगामा मच गया।

दोनों भाइयों को घायलावस्था अस्पताल में ले जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के दौरान कमलेश गिरासे ने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर परिजनों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि मारपीट करने वाले असामाजिक तत्व हैं और वे अक्सर इसी तरह का उत्पात करते हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

मुझे बचाने आया था छोटा भाई कमलेश, लेकिन उस पर भी चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई

मृतक कमलेश के भाई राहुल मोहन सिंह गिरासे ने बताया कि घटना देर रात की है। इस इलाके में असामाजिक छवि रखने वाले जीतू, विशाल और दादा सहित दो बाइक पर आए चार लोगाें ने अचानक मुझ पर हमला कर दिया। इसके बाद मुझे बचाने के लिए मेरा भाई कमलेश बीच में आया। लेकिन वह लोग उसे भी मारने लगे और चाकू निकालकर अचानक वार कर दिया इसके बाद भगदड़ मच गई। मेरे भाई को कोई इलाज मिलता इससे पहले ही उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...