पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपहरण:युवक काे सिविल अस्पताल से उठा लिया, पिटाई कर छोड़ा

सूरत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहन से छेड़छाड़ के शक में दो भाइयों ने किया अपहरण

बहन से छेड़छाड़ के आरोप में युवक का न्यू सिविल अस्पताल में बाथरूम से मरीज के दोस्त का अपहरण कर गोड़ादरा ले जाकर उसकी पिटाई की। यह मामला खटोदरा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक वेसू के डायमंड आवास में रहने वाले संदीप सुशील गिरी गोस्वामी पीलिया से पीड़ित होने के कारण न्यू सिविल अस्पताल के वार्ड में भर्ती था। उसकी देखरेख के लिए उसका दोस्त नीलेश पटेल पहले ही दिन से उसके साथ था।

रविवार की शाम नीलेश संदीप का डायपर बदलने के लिए बाथरूम में ले गया था। वह उस समय संदीप के बगल इलाज के लिए भर्ती सुरेंद्र सोनी की बेटी भी बाथरूम में गई थी। तभी नीलेश ने उसे बाथरूम से जाने के लिए कहा था। उसके ना जाने पर नीलेश ने बाथरूम का दरवाजा खोल दिया था जिसके बाद किशोरी ने अपने भाई सुधीर से नीलेश के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की। इसके बाद सुधीर अपने भाई सुशील और अन्य दो लोगों के साथ नीलेश को बात करने के बहाने अस्पताल से बाहर बुलाया और जबरदस्ती ऑटो में बिठा कर उसका अपहरण किया। इसके बाद उसे गोड़ादरा की तरफ ले जाकर बुरी तरह पिटाई की। इसके बाद उन लोगों ने उसे छोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें