हत्या का मामला:पांडेसरा में युवक की चाकू घोंपकर की हत्या, गले-छाती और पेट पर मिले घाव

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पांडेसरा पुलिस ने शव के पास मिले आधारकार्ड से की मृतक की शिनाख्त

पांडेसरा के कैलाश चौकड़ी के पास फुटपाथ पर एक अज्ञात युवक का शव मिला। उसकी गर्दन, छाती और पेट में चाकू से वार किया गया था। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पांडेसरा पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार काे शाम करीब साढ़े सात बजे कैलाश चौकड़ी से गांधी कुटीर जाने वाली सड़क पर गंभीर रूप से घायल युवक पड़ा हुआ था। युवक के गले, पेट और सीने में चाकू से कइ वार किए गए थे। उसे 108 एंबुलेंस में उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पांडेसरा थाना प्रभारी सहित पुलिस काफिला तुरंत मौके पहुंचा और स्थल का मुआयना किया। इस मामले में उप थाना प्रभारी वीएन सिंगरखीया ने सरकार की ओर से शिकायतकर्ता बनकर हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है।

अडाजण में भाई के साथ रहता था, बाद में अलग रहने लगा

पांडेसरा थाना प्रभारी अल्पेश चौधरी ने बताया कि मृतक की पहचान सुनील कनौजिया के रूप में हुई है। वह पहले अडाजण में रहता था। लेकिन पिछले डेढ़ माह से पांडेसरा क्षेत्र में रहता था। मृतक के दाहिने हाथ पर सुनील नाम और अंग्रेजी में एसएम टैटू बना है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारे का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने बताया कि उन्हें शव के पास से आधारकार्ड मिला, जिससे उसके भाई तक पुलिस पहुंची। भाई ने बताया कि पहले अडाजण में वह उसी के साथ ही रहता था और डेढ़ महीने पहले अलग हुआ है। वे लोग लॉन्ड्री का काम करते थे। लेकिन झगड़ा होने के बाद अलग रहने लग गए।

खबरें और भी हैं...