7 आराेपी दुकान-मोबाइल बंद कर फरार हुए:21 कराेड़ रुपए की धोखाधड़ी मामले में कपड़ा दलाल गिरफ्तार

सूरत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिंग रोड स्थित सहारा दरवाजा क्षेत्र के ग्लोबल टेक्सटाइल मार्केट में 21 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
रिंग रोड स्थित सहारा दरवाजा क्षेत्र के ग्लोबल टेक्सटाइल मार्केट में 21 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रिंग रोड स्थित सहारा दरवाजा क्षेत्र के ग्लोबल टेक्सटाइल मार्केट में 21 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की ईको सेल ने इस सिलसिले में एक कपड़ा दलाल को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि इस मामले के अन्य आरोपियों काे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रिंग राेड के ग्लोबल टेक्सटाइल मार्केट में कपड़ों का व्यापार करने वाले सात व्यापारियों ने दलालों की मदद से शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में वीवर्स से ग्रे कपड़ा खरीदा और इस कपड़े काे कपड़ा बाज़ार में कम कीमत में नकद में बेच दिया।

इसके बाद जब व्यापारी अपना पेमेंट मांगने लगे तब उन्हें पेमेंट देने के बजाय जान से मारने की धमकी दी और सभी आरोपी दुकान बंद करके फरार हो गए। इस सिलसिले में पीड़िताें ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाए थे। पुलिस ने इसकी जांच कर जितेंद्र नाम के कपड़ा दलाल को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू की है।

खबरें और भी हैं...