पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकारी खरीद का जायजा:जीएसटी के नाम पर चौतरफा वसूली कर आर्थिक रूप से कमजोर कर रही सरकार : हुड्डा

बाबैन12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बाबैन मंडी का दौरा कर गेहूं की सरकारी खरीद का जायजा लिया। उन्होंने मंडी में आए किसानों, व्यापारियों व मंडी में काम करने वाले मजदूरों से भी बातचीत की और गेहूं खरीद को लेकर आ रही परेशानियों को जाना। प्रधान लाभ सिंह अंटाल के कार्यालय में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार द्वारा 1 अप्रैल से गेहूं खरीद का ऐलान करने के बावजूद आज तक प्रदेश की मंडियों में उचित व्यवस्था नहीं की गई।

मंडियों में फसल लेकर आने वाले किसानों को गेहूं में नमी, वेब पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन ना करवाने और सर्वर डाउन का बहाना बनाकर परेशान किया जा रहा है। हुड्डा ने कहा कि मौजूदा सरकार किसानों से खाद, बीज, बिजली, दवाई, पेट्रोल-डीजल और कृषि यंत्रों पर जीएसटी के नाम पर चौतरफा वसूली कर रही है। लेकिन किसानों को उचित एमएसपी और एमएसपी का कानून देने से भाग रही है। इस अवसर पर पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, लाडवा विधायक मेवा सिंह, धर्म सिंह, शमसेर सिंह, हरप्रीत सिंह, जयपाल पांचाल, मलकीत बरगट, धर्मवीर पुनिया, मुकेश शर्मा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें