कुश्ती प्रतियोगिता:दंगल में विक्की यमुनानगर ने संदीप लुधियाना को हराया

बाबैन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दंगल से युवा पहलवानों को मिलेगा मौका: मेवा सिंह

ग्राम पंचायत बाबैन की ओर से कुश्ती के प्रति युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए शनिवार को दंगल का आयोजन किया गया। शुभारंभ लाडवा के विधायक मेवा सिंह ने प्रसिद्ध पहलवान पवन मखाला व संजीव यमुनानगर का हाथ मिलवाकर किया। उन्होंने पहलवानों के लिए 11 हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि दिया। अध्यक्षता बाबैन के निवर्तमान सरपंच मोती लाल सैनी ने की।

दंगल में हरियाणा के अलावा दिल्ली, पंजाब, हिमाचल, यूपी सहित कई प्रदेशों के पहलवानों ने दमखम दिखाए। दंगल गांव के युवाओं के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा और युवा पहलवानों ने भी बड़े पहलवानों से कुश्ती के गुर सीखे। इस अवसर पर ग्राम पंचायत बाबैन ने दंगल में भाग लेने आए सभी पहलवानों को नकद ईनाम राशि देकर उनका सम्मान किया।

संजीव भूखड़ी, मुकेश शर्मा, रामपाल सैनी, पूर्व चेयरमैन जिले सिंह, अमित बिन्दल, महेन्द्र सैनी, घनश्याम गर्ग, भीम उमरी, बलवान राठी गुहण, माम चन्द प्रजापत, पंच अंग्रेज, जगदीश दुआ, जितेंद्र उर्फ मंग्गु शर्मा, संजीव सैनी, मनोज धवन, रंगी शर्मा, के अलावा अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे। पवन मखाला ने संजीव यमुनानगर, विक्की यमुनानगर ने संदीप लुधियाना को, रामनाथ रामसरन माजरा ने आसीन कैथल को हराया। पहलवान संदीप यमुनागर, रमेश झूंगियों, गुल्लु, बिल्ला मखला, धर्मेन्द्र देहारादून व चांद जालंधर ने दमखम दिखाया।

खबरें और भी हैं...