पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:हादसे में घायल 21 वर्षीय युवक की हालत नाजुक, वेंटिलेटर पर

बराड़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार व बाइक की भिड़ंत में घायल युवक का इलाज करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
कार व बाइक की भिड़ंत में घायल युवक का इलाज करते डॉक्टर।
  • गांव नाहरा में रविवार रात काे हुआ था हादसा, कार चालक पर केस दर्ज

गांव नाहरा में कार व बाइक की टक्कर हाे गई। बाइक सवार जसप्रीत सिंह एमएम मेडिकल काॅलेज में वेंटिलेटर पर है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बराड़ा पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रविवार रात डेरा निवासी जसप्रीत सिंह (21) अपने चाचा के लड़के गुरमत सिंह (13) के साथ अपनी बाइक से सीवन माजरा गांव में शादी समारोह के बाद अपने गांव जा रहा था।

जैसे ही वह गांव में पहुंचा तो एक कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही जसप्रीत व गुरमत दोनों सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। पीछे से बाइक पर आ रहे जसप्रीत के चाचा मंगल सिंह ने कार का नंबर (एचआर97-9739) नोट कर लिया था।

इसके बाद लोगों की मदद से दोनों को एमएम मेडिकल कॉलेज मुलाना में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टरों ने गुरमत को मृत घोषित कर दिया। कार चालक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। ये रिनोल्ड क्विड कार 2018 मॉडल की है, जो लाडवा में रजिस्टर्ड है। जांच अधिकारी राजवी के अनुसार सोमवार को गुरमत का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें