पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्रॉड:8 साल पहले धोखाधड़ी कर खाते से 81 हजार निकाले, अलावपुर पैक्स के तत्कालीन प्रबंधक व क्लर्क पर केस

बराड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अलावपुर पैक्स के प्रबंधक रहे रामकुमार, क्लर्क सुभाष, ऋषिपाल व जसबीर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। अकालगढ़ के निरंजन सिंह ने शिकायत में कहा कि उनके पिता रतन सिंह का पैक्स में ऋण खाता है। पिता ने इस खाते में ऋण लिया हुआ था जो 24 सितंबर 2011 में भर दिया गया था। 17 जनवरी 2012 को रतन सिंह की मौत हो गई।

नवंबर 2015 में पैक्स के अधिकारी निरंजन सिंह के घर आए और पिता रतन सिंह का कर्ज भरने की बात कही। निरंजन सिंह का आरोप है तत्कालीन प्रबंधक रामकुमार, क्लर्क सुभाष, ऋषि पाल व कंबास गांव के जसबीर सिंह ने मिलीभगत कर उनके पिता की चेकबुक पर फर्जी अंगूठा लगाकर 26 सितंबर 2011 को 81 हजार रुपए निकलवा लिए। जांच के बाद बराड़ा पुलिस ने चारों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

साहा में बजाज एजेंसी के बाहर से बुलेट चोरी

साहा में सत्संग भवन के पास से कीर्ति ऑटो के बाहर से बुलेट चोरी हो गई। विक्रम सिंह ने कहा कि उनकी कीर्ति ऑटो के नाम से बजाज बाइक की एजेंसी है। 18 अक्टूबर को दोपहर में सवा 12 बजे बुलेट एजेंसी के बाहर खड़ी की था। शाम साढ़े 7 बजे घर जाने के लिए बाहर आए तो बाइक गायब थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें